Tech

लो आ गया जबरा लुक और फीचर्स से Oppo की बत्ती बुझाने 50MP कैमरा वाला Vivo का 5g फ़ोन Flipkart पर लगी ऑफर्स की बौछार

लो आ गया जबरा लुक और फीचर्स से Oppo की बत्ती बुझाने 50MP कैमरा वाला Vivo का 5g फ़ोन Flipkart पर लगी ऑफर्स की बौछार। शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर इस समय Big Bachat Dhamaal सेल चल रही है। जहां आपको एक से एक बढ़िया डिवाइसेज और गैजेट्स पर तगड़े डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। अगर आप भी ऐसी ही किसी सेल की तलाश में बैठे हुए थे तो अब आपके लिए अच्छा मौका आया है।जहां आप बढ़िया कैमरा वाला स्मार्टफोन Vivo V29 5G स्मार्टफोन को खरीद सकेंगे। ना सिर्फ खरीद पाएंगे बल्कि आपको इसपर झक्कास फीचर्स के साथ धांसू डिस्काउंट भी दिए जा रहे हैं।



यह भी पढ़े :-इंडिया की नंबर वन बाइक Hero Splendor अब आ रही है अपने नए Sports Edition अवतार में

Price of Vivo V29 5G

बात करें इसके प्राइस की तो इसके 128GB स्टोरेज वेरिएंट का प्राइस 32,999 रुपए हैं। जहां कुछ सिलेक्टेड बैंक कार्ड पर 2500 रुपए तक की छूट दी जा रही हैं। इसके साथ ही आपको ईएमआई का ऑप्शन भी दिया जा रहा है। साथ ही इस पर आपको एक्सचेंज ऑफर का लाभ भी दिया जा रहा है।

Vivo V29 5G Smartphone offers

अगर आप पुराना स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट को वापस करते हैं तो आपको एक्सचेंज करने पर 20,300 रुपए की छूट मिलती हैं। लेकिन ये तभी संभव होगा जब आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन ठीक होगी और इसका मॉडल लेटेस्ट होगा। तभी आप इस ऑफर का फायदा उठा सकेंगे।

Camera features of Vivo V29 5G smartphone 

इस 5G डिवाइस में आप ग्राहकों को 6.78 Inch का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया जा रहा है। इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप भी साथ में मिलता है। इसका प्राइमरी कैमरा आप ग्राहकों को 50MP का दिया जा रहा है। साथ ही इसमें सेल्फी के लिए 50MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है।

Battery features of Vivo V29 5G smartphone 

वहीं पावर के लिए इस मोबाइल में 4600 mAh की बैटरी भी दी जाती है। इसके अलावा 778G का प्रोसेसर मिल रहा हैं यानी आपको स्पीड को लेकर कुछ भी सोचने की जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़े :-Oppo Reno 10 Pro 5g स्मार्टफोन DSLR कैमरा और 256GB स्टोरेज के साथ आ गया Realme का बाप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *