सरकारी योजना

सरकारी कर्मचारियों की हुई बल्ले-बल्ले क्रिसमस से पहले मिलेंगी December की सैलरी,CM ने की बड़ी घोषणा

आप को बात दे की नए साल 2024 का सभी लोग बहुत ही बेसब्री से इंतजार करते है। 2023 का अंतिम मंथ चल रहा है। और कुछ ही दिन बचे हुए हैं।खासकर सरकारी कर्मचारियों के लिए 2024 बहुत ही स्पेशल रहने वाला है। चाहे वह राज्य सरकार के कर्मचारी हो या फिर केंद्र सरकार के हो उनको 2024 के अंदर बहुत सी बेनिफिट देखने को मिलने वाले हैं।सरकारी कर्मचारियों की हुई बल्ले-बल्ले क्रिसमस से पहले मिलेंगी December की सैलरी,CM ने की बड़ी घोषणा।




हमने देखा था कि 2023 के अंदर लगभग सभी राज्य सरकारों और केंद्र सरकार ने अपने कर्मचारियों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए उन्हें बोनस या फिर उनके महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी जैसे बड़े-बड़े तोहफे उन्हें दिए थे।

Ration Card New राशन कार्ड धारकों की हुई बल्ले-बल्ले नए साल से मिलेगा अब इस अनाज का लाभ जाने डिटेल्स

नवंबर का पूरा मंथ त्यौहारी सीजन में ही बीत जाता है। जिसके चलते सरकारी कर्मचारियों को बहुत सी छुट्टियां भी देखने को मिली उसके साथ ही उन्हें केंद्र सरकार की और से महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी की खुशखबरी भी सुनने को मिली थी।25 दिसंबर को क्रिसमस डे है और हम सभी जानते हैं कि इसको कितनी धूमधाम से मनाया जाता है।

सरकारी कर्मचारियों की हुई बल्ले-बल्ले क्रिसमस से पहले मिलेंगी December की सैलरी,CM ने की बड़ी घोषणा। सरकार की और से किया जाने वाला यह ऐलान उनकी सैलरी को लेकर है। क्रिसमस को ध्यान में रखते हुए राज्य सरकार ने कर्मचारियों की सैलरी टाइम से पहले देने की घोषणा की है।

ठंड के दिनों में कमजोरी को भगाए दूर, इस हेल्थी डाइट को खाने से दूर हो जायेगी सारी कमजोरी

सीएम ने अपने कर्मचारियों को क्रिसमस से पहले ही दिसंबर माह का वेतन देने की बात कही है।मुख्यमंत्री की इस घोषणा के बाद से ही वित्त विभाग ने राज्य के सभी कोषागारों को पत्र जारी कर दिया है।

अगर आप भी Upi से करते हो पैसे ट्रांसफर तो हो जाये सावधान नही तो अकाउंट खाली होने में नहीं लगेंगी देर 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *