टेक्नोलॉजी

Samsung का पत्ता कट करने आ गया Moto G85 का स्मार्टफोन, A1 कैमरा क्वालिटी और 4K रिकडिंग के साथ जाने क्या है कीमत

Samsung का पत्ता कट करने आ गया Moto G85 का स्मार्टफोन, A1 कैमरा क्वालिटी और 4K रिकडिंग के साथ जाने क्या है कीमत

Samsung का पत्ता कट करने आ गया Moto G85 का स्मार्टफोन, A1 कैमरा क्वालिटी और 4K रिकडिंग के साथ जाने क्या है कीमत मोटरोला अपने Moto G85 5G बजट फोन के अंदर ट्रिपल कैमरा सेटअप प्रदान कर रहा है जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा जो OIS फीचर के साथ-साथ 4K रिकॉर्डिंग करने में भी सक्षम है. कंपनी इसके अंदर 16 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा सेंसर दे रही है जो पोट्रेट फोटो खींचने के लिए काम में लिया जाएगा. अगर आप भी मैं करो लेंस फोटोग्राफी करने के शौकीन है तो इसमें हमें दो मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस कैमरा भी दिया जाएगा जिसका इस्तेमाल करके आप छोटे-छोटे जीव जंतुओं के फोटो खींच सकते हैं.





मोटोरोला ने कुछ दिन पहले अपनी G सीरीज के नए फोन- Motorola G64 5G को लॉन्च किया था। अब कंपनी अपनी इसी सीरीज के एक नए स्मार्टफोन को लाने की तैयारी कर रही है। मोटोरोला के इस नए डिवाइस का नाम- Moto G85 5G है। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। इसी बीच यह फोन कुछ यूरोपियन रिटेलर्स की वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है। इससे माना जा रहा है कि इसकी लॉन्ट डेट अब नजदीक ही है।

यह भी पढ़े:-मार्केट में अपना जलवा दिखाने आ गई Maruti Ertiga नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ जाने क्या है कीमत

Moto G85 5G को हाल ही में एक यूरोपीय रिटेलर की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया था, जिससे सुझाव मिलता है कि लॉन्च नजदीक हो सकता है। लिस्टिंग के अनुसार, फोन के 12GB+256GB वेरिएंट की कीमत लगभग €300 (लगभग 26,952 रुपये) है, जो कि इसके पिछले मॉडल Moto G84 5G की शुरुआती कीमत से मिलती है।

Samsung का पत्ता कट करने आ गया Moto G85 का स्मार्टफोन, A1 कैमरा क्वालिटी और 4K रिकडिंग के साथ जाने क्या है कीमत

मिल रही है IPS LCD डिस्प्ले:
एक डिस्प्ले एक फोन और यूजर के बीच बातचीत का माध्यम बनता है इसलिए उसका अच्छा होना बहुत जरूरी है. Moto G85 5G की अंदर कंपनी 6.5 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दे रही है जिसका रेजोल्यूशन 1080x 2400 एक्सेल होगा. की डिस्प्ले की पिक्सल डेंसिटी की बात करें तो इसकी पिक्सल डेंसिटी 405ppi होने वाली है. यह डिस्प्ले 90hz के रिफ्रेश रेट के साथ आती है और इसके ऊपर गोरिल्ला ग्लास वेक्टर 3 लगा हुआ है जो इस डिस्प्ले को टूटने से प्रोटेक्ट करता है.

यह भी पढ़े:-Vivo को रगड़ रगड़ कर आ गया Realme का ताबातोड़ फीचर्स वाला स्मार्टफोन जाने क्या है कीमत और फीचर्स 

मोटो जी84 5जी फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें एफ/1.88 अपर्चर वाला 50 मेगापिक्सल प्राइमरी लेंस और एफ/2.2 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल मैक्रो + डेफ्थ सेंसर मौजूद है। यह कैमरा सेटअप अल्ट्रा पिक्सल टेक्नोलॉजी पर काम करता है जिसके साथ ओआईएस फीचर भी मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए यह स्मार्टफोन एफ/2.45 अपर्चर वाला 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा सपोर्ट करता है।

Moto G84 5G में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका पहला सेंसर 50 मेगापिक्सल का है। दूसरा 8 मेगापिक्सल का सेंसर है। फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया गया है। इसमें 33W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है। फोन में IP54 की रेटिंग दी गई है जो फोन को डस्ट और पानी से बचाता है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5जी, जीपीएस, ब्लूटूथ, एनएफसी और यूएसबी टाइप सी जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

यह भी पढ़े:-Redmi और Realme को धूल चटाने आ गया OUKITEL C38 का जबरदस्त  स्मार्टफोन नए फीचर्स और प्रीमियम लुक जाने क्या है कीमत

कंपनी इस फोन में 2400×1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.55 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह pOLED डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर पैनल पर कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप ऑफर कर रही है।

Samsung का पत्ता कट करने आ गया Moto G85 का स्मार्टफोन, A1 कैमरा क्वालिटी और 4K रिकडिंग के साथ जाने क्या है कीमत

  • 6.55″ 120हर्ट्ज़ ओएलईडी डिस्प्ले
  • क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 695
  • 12जीबी रैम + 256जीबी स्टोरेज
  • 50एमपी डुअल रियर कैमरा
  • 16एमपी सेल्फी कैमरा
  • 33वॉट 5,000एमएएच बैटरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *