टेक्नोलॉजी

Redmi और Realme को धूल चटाने आ गया OUKITEL C38 का जबरदस्त  स्मार्टफोन नए फीचर्स और प्रीमियम लुक जाने क्या है कीमत

Redmi और Realme को धूल चटाने आ गया OUKITEL C38 का जबरदस्त  स्मार्टफोन नए फीचर्स और प्रीमियम लुक जाने क्या है कीमत

Redmi और Realme को धूल चटाने आ गया OUKITEL C38 का जबरदस्त  स्मार्टफोन नए फीचर्स और प्रीमियम लुक जाने क्या है कीमत कैमरा सिस्टम की बात करें तो इस स्मार्टफोन के रियर में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सोनी सेंसर के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप है। फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सैमसंग सेल्फी कैमरा दिया गया है। OUKITEL C38 की सबसे बड़ी खासियत इसका रियर डिज़ाइन है, जहां फैशन और क्लासिक स्टाइल एक साथ नजर आते हैं। पारंपरिक चीनी स्याही धोने की कला से प्रेरित, फोन में सुंदर वक्रों के साथ सिरेमिक जैसी बनावट है। इसका मिंट ग्रीन कलर ऑप्शन लुक को और बेहतर बनाता है।





Oukitel C38 का बैक डिजाइन इसे ब्रांड के अन्य फोन से अलग बनाता है। फोन दिखने में बेहद खूबसूरत है। इसके बैक पैनल पर सिरेमिक जैसा टेक्चर है और इसका किनारे कर्व्ड है, जिससे यह प्रीमियम फील देता है। स्लीक और स्टाइलिश दिखने वाला यह फोन स्पेसिफिकेशन से समझौता नहीं करता है। केवल 200 ग्राम वजनी इस फोन की मोटाई केवल 8.8 एमएम है, जिससे कंफर्टेबल और स्मूद ग्रिप मिलती है। फोन में 6.6 इंच का 2K डिस्प्ले है, जिसमें शानदार विजु्अल एक्सपीरियंस मिलता है।

यह भी पढ़े:- Oneplus का सूपड़ा साफ़ करने आ गया HMD Pulse Pro का जबरदस्त स्मार्टफोन HD कैमरा क्वालिटी और प्रीमियम लुक के साथ जाने क्या है कीमत

OUKITEL C38 मजबूती के मामले में भी पीछे नहीं है. इसकी स्क्रीन पर लगा Corning Gorilla Glass 5 कांच इसे रोजमर्रा के इस्तेमाल में होने वाली खरोंचों से बचाता है. यानी फोन की स्क्रीन के टूटने की चिंता कम हो जाती है. 6GB की रैम, जिसे आप 24GB तक बढ़ा सकते हैं और 256GB की स्टोरेज, जिसे आप 1TB तक बढ़ा सकते हैं, ये सब इस फोन की खूबियां हैं. आप अपने फोटो, गाने और बाकी ज़रूरी चीजें इस फोन में आसानी से रख सकते हैं.

Redmi और Realme को धूल चटाने आ गया OUKITEL C38 का जबरदस्त  स्मार्टफोन नए फीचर्स और प्रीमियम लुक जाने क्या है कीमत

OUKITEL C38 सबसे अलग है अपने डिजाइन की वजह से. इस फोन के पिछले हिस्से को बनाने में खास तरह से चीनी कलई वाली पेंटिंग का इस्तेमाल किया गया है, जिससे फोन देखने में काफी क्लासिक और खूबसूरत लगता है. साथ ही, फोन का कर्व्ड डिजाइन इसे और भी आकर्षक बनाता है. ये ना सिर्फ देखने में अच्छा है बल्कि जवां और स्टाइलिश भी लगता है. आकर्षण बढ़ाने के लिए, इस फोन को एक खास मिंट ग्रीन कलर में भी लाया गया है.

 

कंपनी ने इस फोन में डिजाइन के साथ अफोर्डेबिलिटी का भी विशेष ध्यान दिया है। फोन फिलहाल केवल $149.99 (करीब 12,500 रुपये) की कीमत पर मिल रहा है, जो ओरिजनल प्राइस $229.99 (19,200 रुपये) से 35% तक कम है। फोन 8 मई से, Oukitel C38 स्मार्टफोन आधिकारिक तौर पर Oukitel आधिकारिक स्टोर पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

यह भी पढ़े:- Samsung और OnePlus का धंधा मंदा करने आ गया Realme GT 6T स्मार्टफोन 100W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 

OUKITEL C38 में 6.6 इंच 2K डिस्प्ले है। डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आता है। अगर स्क्रीन का रोजाना इस्तेमाल किया जाए तो टूटने का खतरा नहीं रहता। OUKITEL C38 में 6GB रैम है, जिसे 24GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 256GB इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। डाइमेंशन की बात करें तो OUKITEL C38 की मोटाई 8.8mm और वजन 200 ग्राम है। इस फोन में 5150mAh की बैटरी है जो पूरे महीने का स्टैंडबाय टाइम और 26 घंटे का लगातार म्यूजिक प्लेबैक सपोर्ट करती है। इस स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर मीडियाटेक प्रोसेसर है।

 

 

OUKITEL C38 का 6GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज वाला यह स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं को व्यापक स्टोरेज और प्रदर्शन का अनुभव देता है। इसके साथ ही, यह माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से तकनीकी बढ़ावा देता है, जिससे आप अपने डेटा को और अधिक बढ़ा सकते हैं। इसके चारों ओर 8.8 मिमी की मोटाई और 200 ग्राम का वजन, इसका डिज़ाइन पोर्टेबल और उपयोग में सुविधाजनक बनाता है। OUKITEL C38 वाला डिवाइस प्रदान करता है।

यह भी पढ़े:- Bajaj CT को धूल चटाने आ गई Hero HF Deluxe की नई बाइक प्रीमियम लुक और जबरदस्त फीचर्स

अमेजन पर यह फोन 9,249 रुपये में मिल रहा है। इस पर बैंक ऑफर भी है, जिसका लाभ लेकर इसकी कीमत को और कम किया जा सकता है। इस कीमत में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला वेरिएंट मिल रहा है। इस फोन में गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ 6.47 इंच का 90 हर्ट्ज डिस्प्ले, 50 मेगापिक्सेल डुअल रियर कैमरा, टाइप-सी पोर्ट और 18W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच बैटरी मिलती है। यह डाइमेंसिटी 6100+ प्रोसेसर पर काम करता है।

Redmi और Realme को धूल चटाने आ गया OUKITEL C38 का जबरदस्त  स्मार्टफोन नए फीचर्स और प्रीमियम लुक जाने क्या है कीमत

 

OUKITEL C38 एक अत्यंत मूल्यवान विकल्प है जो बजट-फ्रेंडली और उपयोगकर्ता-मित्र है। इसकी डिज़ाइन में चमक और कामकाजी सुविधाओं की विविधता है, जैसे कि 6.52 इंच का HD+ डिस्प्ले, जो पूर्णत: मोबाइल के लिए उत्कृष्ट प्रदर्शन और दुर्दम्य बैटरी जीवन का वादा करता है। इसमें MediaTek Helio A22 चिपसेट है जो शक्तिशाली प्रदर्शन प्रदान करता है। इसके अलावा, यह फोन एंड्रॉइड 11 के साथ आता है, जो नवीनतम सुरक्षा और एप्लिकेशन अनुभव को सुनिश्चित करता है। इसकी कीमत $149.99 में, OUKITEL C38 एक प्रमुख विकल्प है जो विशेषज्ञता और मूल्यवानता का एक सुंदर संयोजन प्रस्तुत करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *