Automobile

Royal Enfield को दिन में तारे दिखाने Hero ने लांच की जबरदस्त क्रूजर बाइक एक्स्ट्रा फीचर्स और शानदार लुक से ऑटो मार्केट को बनाया अपना जानिए कीमत होगी सिर्फ इतनी

Royal Enfield को दिन में तारे दिखाने Hero ने लांच की जबरदस्त क्रूजर बाइक एक्स्ट्रा फीचर्स और शानदार लुक से ऑटो मार्केट को बनाया अपना जानिए कीमत होगी सिर्फ इतनी। टू व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो 2024 में अपने लाइनअप को काफी ज्यादा बढ़ाने वाली है। कंपनी कुछ नई-नई बाइक्स को मार्केट में उतरेगी जो ज्यादा पावरफुल होने वाला है।



सभी का मानना है कि Hero Karizma को मिली प्रशंसा के बाद अब कंपनी 350 सीसी सेगमेंट में अपनी एक बाइक लाने वाली है। यह होंडा सीबी 350 और रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 से मुकाबला करेगी।

Also read this :-7-इंच टचस्क्रीन वाली Maruti की नई luxury Celerio आ गई Tata Tiago को टाटा बाय-बाय कहने जाने सभी फैंटास्टिक फीचर्स

यह बताता है कि यह हीरो अब अपनी पहचान बदलने को तैयार है। आम आदमी की बाइक कहे जाने वाली हीरो अब पावरफुल और कब माइलेज वाली बाइक्स बनाएंगे। इस बाइक का नाम Hero Cruiser 350 होने वाला है।

Hero Cruiser 350 Bike Price 

रिपोर्ट की माने तो हीरो क्रूजर एक जबरदस्त बाइक होने वाली है। जिसकी कीमत ₹2 लाख से ज्यादा होगी। हालांकि हीरो ने अभी तक ऐसी किसी भी बाइक के बारे में कुछ भी नहीं कहा है। अभी 350 सेकंड में काफी ज्यादा बाइक्स बिक रही है। रॉयल एनफील्ड, होंडा, टीवीएस, बजाज जैसी लगभग सभी कंपनी है। सेगमेंट पर अपनी बाइक बेचते हैं। ऐसे में हीरो की एंट्री काफी जबरदस्त होनी चाहिए।

हीरो की बाइक्स को हमेशा से एक बजट बाइक कहा जाता है। ऐसे में इसे लॉन्च करना कंपनी के लिए नुकसानदायक भी हो सकता है। हालांकि हीरो विश्व की सबसे बड़ी टू व्हीलर ब्रांड है इसीलिए ग्राहकों का भरोसा उनकी बाइक पर काफी ज्यादा है।

Hero Cruiser 350 Bike Featurs 

फीचर्स की बात करें तो हाल ही में हीरो ने हार्ले डेविडसन x440 का प्रोडक्शन किया है। इस बाइक को बनाकर कंपनी ने साबित कर दिया है कि वह पावरफुल बाइक्स भी बना सकते हैं। इसलिए किसी को भी हीरो की आने वाली इस नई क्रूजर बाइक पर संदेश नहीं है।

भारत में क्रूजर बाइक को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। रॉयल एनफील्ड क्लासिक की जहां सेल काफी ज्यादा बढ़ी है। वही होंडा CB350 को भी लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। अब जावा जैसी कंपनी भी सेगमेंट में आ चुकी है और इन सभी को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। यही कारण है कि हीरो भी अब इसमें इंटर हो रही है।

Also read this :- किसानो के लिए खुशखबरी 1.20 लाख की सब्सिडी के साथ फटाफट घर ले जाए यह पावर टिलर जानिए आवदेन की सम्पूर्ण जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *