Automobile

7-इंच टचस्क्रीन वाली Maruti की नई luxury Celerio आ गई Tata Tiago को टाटा बाय-बाय कहने जाने सभी फैंटास्टिक फीचर्स

7-इंच टचस्क्रीन वाली Maruti की नई luxury Celerio आ गई Tata Tiago को टाटा बाय-बाय कहने जाने सभी फैंटास्टिक फीचर्स। मारुति मोटर्स अपनी सस्ती खूबसूरत और दमदार कारों के लिए जानी जाने वाली कंपनी है, जो आए दिन एक से एक नई शानदार कार लॉन्च करती रहती है। इस रेस में लोगों को मारुति की एक सस्ती कार पसंद आ रही है, जिसका नाम मारुति सेलेरियो है। अगर आप भी एक सस्ती और खूबसूरत कार खरीदने की सोच रहे हैं तो यह कार आपके लिए बेहतर विकल्प होगी Maruti ने हाल ही में मारुति सिलेरियो को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है….



यह भी पढ़े :-Smart Connectivity के साथ भारतीय बाजार में 171 Km रेंज से दस्तक देने आ रही Pure Electric Bike अब Splendor की उल्टी गिनती शुरू

Great features are available in Maruti Celerio

मारुति सिलेरियो में मिलने वाले शानदार फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको 7-इंच टचस्क्रीन, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, कीलेस एंट्री और मैनुअल एसी से लैस किया है। सुरक्षा के मोर्चे पर इसमें डुअल फ्रंट एयरबैग, हिल-होल्ड असिस्ट, ईबीडी के साथ एबीएस और रियर पार्किंग सेंसर मिलते हैं।

Maruti Celerio has a powerful engine

मारुति सिलेरियो इसमें मिलने वाले दमदार इंजन की बात करे तो इसमें आपको काफी शक्तिशाली इंजन मिल जाता है जिसमे सेलेरियो 1-लीटर पेट्रोल इंजन (67 पीएस/89 एनएम) द्वारा संचालित है जिसे 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या 5-स्पीड एएमटी के साथ जोड़ा गया है।सीएनजी संस्करण केवल 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है और साथ यदि एक्स्ट्रा की बात करें तो इसमें सीएनजी टैंक भी दिया गया है जिसके क्षमता 60 किलोग्राम तक है।

Maruti Celerio gets excellent mileage

मारुति सिलेरियो में मिलने वाले शानदार माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 26 Kmpl का माइलेज देखने को मिल जाता है वही ये कार सीएनजी पर इसके माइलेज की बात करें तो लगभग 35 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का या माइलेज देती है।

Affordable price of Maruti Celerio

मारुति सिलेरियो की सस्ती कीमत की बात करे तो ये कार की कीमत काफी किफायती है यदि कीमत की बात करें तो कंपनी द्वारा इसकी कीमत 5.37 लाख रुपये से 7.14 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है। जो की सस्ती शानदार कार खरीदने वालो के लिए बेहतर विकल्प है।

यह भी पढ़े :-SBI BANK खाताधारको को 2 लाख का लाभ दे रही है आपको भी मिल सकते है जानिए कैसे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *