Automobile

दहाड़ते हुए मार्केट में होगी लॉन्च Royal Enfield Hunter 350 की दबंग बाइक कीमत होंगी मात्र इतनी

दहाड़ते हुए मार्केट में होगी लॉन्च Royal Enfield Hunter 350 की दबंग बाइक कीमत होंगी मात्र इतनी। जैसे की दोस्तो आप जानते ही होंगे की आज कल कोई भी व्यक्ति अपने लिए एक शानदर और धासु बाइक लेने का सपना देखते है। अब एक ऐसी ही धाकड़ बाइक के बारे में बात करेंगे जिसका नाम Royal Enfield Hunter 350 ये बाइक आपके लिए एक शानदार ऑप्शनबताएगी।




Royal Enfield Hunter 350 का धासु लुक

Royal Enfield Hunter 350 के लुक की अगर बात करे  तो आपको ये धांसू बाइक का एक दबंगी लुक भी नजर आएगा। इसे आप नए कलर ऑप्शन के साथ भी अपने घर ला सकते है। जो आपके घर की खूबसूरती में चार चाँद भी लगा देंगे।

गजब के लुक से ढा रही मार्केट में KTM की स्टेंडर्ड फीचर्स वाली धांसू बाइक जो लोगों को पिलायेंगी पानी 

Royal Enfield Hunter 350 के फीचर्स

Royal Enfield Hunter 350 के फीचर्स की अगर बात करे तो आपको भी ये बाइक में नए और टनाटन फीचर्स भी नजर आएंगे। जैसे राउंड शेप हेडलैंप
एलईडी टेललैंप, राउंड शेप इंडिकेटर ,सिंगल पीस सीट,प्लास्टिक साइड बॉक्स,टियरड्रॉप शेप फ़्यूल टैंक,डुअल चैनल एबीएस ,17 इंच की स्पोक अलॉय व्हील जैसे बहुत से आधुनिक फीचर्स भी नजर आएंगे।

मात्र 20,000 में बढ़ाये अपने घर की रौनक Honda Activa 6G वाली धुआंधार फीचर्स वाली स्कूटर के साथ

Royal Enfield Hunter 350 के इंजन

Royal Enfield Hunter 350 के पॉवरफुल इंजन की अगर बात करे तो ये आपको बहुत ही तगड़े 349cc का इंजन भी उपलब्ध कराएगी। जो की 6,000 RPM पर 20.2bhp की पावर और वही 4000 RPM पर 27nm का टॉर्क भी जेनरेट में सफल होगी। जिसके माइलेज की अगर बात करे तो आपको ये बाइक में 30Kmpl या उससे थोड़ा अधिक का माइलेज भी देगी।

Aadhaar Card आधार कार्ड धारकों की हुई मौज अब मुफ्त में उठाएं ये सुविधा का लाभ जाने

Royal Enfield Hunter 350 की कीमत

Royal Enfield Hunter 350 के रेंज की अगर बात करे तो आपको ये बाइक की शुरुवाती रेंज लगभग 1.70 लाख से 2 लाख रूपये तक बताई जा रही है।दहाड़ते हुए मार्केट में होगी लॉन्च Royal Enfield Hunter 350 की दबंग बाइक कीमत होंगी मात्र इतनी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *