Automobile

गजब के लुक से ढा रही मार्केट में KTM की स्टेंडर्ड फीचर्स वाली धांसू बाइक जो लोगों को पिलायेंगी पानी 

गजब के लुक से ढा रही मार्केट में KTM की स्टेंडर्ड फीचर्स वाली धांसू बाइक जो लोगों को पिलायेंगी पानी। बता दे की अब ये KTM सेगमेंट की KTM 125 एक सुपर स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल जो भारतीय मार्केट में अपने स्पोर्टी लुक और पावरफुल इंजन के साथ पहचानी जाती है।अब ये KTM 125 उन लोगों के लिए एक आदर्श बाइक भी बताई जा रही है।




KTM RC 125 Engine

KTM इंजन को पावर देने के लिए आपको 124 CC का  सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड इंजन बताया जायेगा। जो 9,250 आरपीएम पर 14.34bhp की पावर और 8,000 आरपीएम पर 12nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगी। अब ये मोटर छह स्पीड गियर बॉक्स के साथ जुड़ा हुआ है। जिसके माइलेज की बात करें तो आपको ये 37.5 km प्रति लीटर का माइलेज भी देगी।

मात्र 20,000 में बढ़ाये अपने घर की रौनक Honda Activa 6G वाली धुआंधार फीचर्स वाली स्कूटर के साथ

KTM RC 125 Price

KTM RC125 एक स्पोर्ट्स लुक वाली बाइक बताई जा रही है।जो भारतीय मार्केट में मात्र एक वेरिएंट और दो कलर आप्सन के साथ सिल्वर और ब्लैक कलर में प्राप्त की जाएगी। अब ये केटीएम आरसी 125 की रेंज 2,16,861 रुपए ऑन रोड बताई जा रही है। अब ये केटीएम आरसी 125 में 13.7 लीटर के कैपेसिटी वाला फ्यूल टैंक ही दिया जायेगा।

Aadhaar Card आधार कार्ड धारकों की हुई मौज अब मुफ्त में उठाएं ये सुविधा का लाभ जाने

KTM RC 125 EMI Plan

KTM आरसी 125 को अगर आप लेना चाहते हो तो पहले आपको 40,000 का डाउन पेमेंट भी देना होगा। जिसके बाद आपको 3 वर्ष तक हर मंथ मात्र 6,681 रुपए की EMI को भी जमा करना होगा। जो की 12% की ब्याज दर से दिए जाएंगे।

KTM RC 125 Features

KTM मोटरसाइकिल के फीचर्स की अगर बात करें तो आपको ये एक एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया जायेगा। जो वास्तविक टाइम का माइलेज, औसत गति, स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ईंधन गेज, खतरा चेतावनी सूचक, औसत गति सूचक, खाली संकेतक से दूरी, दो ट्रिपमीटर, गियर संकेतक, स्टैंड अलार्म और टाइम भी देखने को मिलेगा। गजब के लुक से ढा रही मार्केट में KTM की स्टेंडर्ड फीचर्स वाली धांसू बाइक जो लोगों को पिलायेंगी पानी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *