Automobile

मात्र 20,000 में बढ़ाये अपने घर की रौनक Honda Activa 6G वाली धुआंधार फीचर्स वाली स्कूटर के साथ

मात्र 20,000 में बढ़ाये अपने घर की रौनक Honda Activa 6G वाली धुआंधार फीचर्स वाली स्कूटर के साथ। Honda Activa 6G सेगमेंट की सबसे अधिक बिकने वाली दो पहिया स्कूटर में से एक बताई जा रहे है। अब ये Honda Activa 6G स्कूटर में आपको शानदार फीचर्स के साथ-साथ धमाकेदार माइलेज भी नजर आएंगे।




Honda Activa 6G Price

Honda Activa 6G एक माइलेजेबल एक्टिवा स्कूटर बताई जा रही है।जो भारतीय मार्केट में कुल चार वेरिएंट और नौ कलर के आप्सन के साथ प्राप्त किये जा रहे है। अब ये Honda Activa 6G के शुरुआती वेरिएंट की रेंज 88,819 रुपए बताई जा रही है। जिसके टॉप वैरियंट की रेंज 95,369 रुपए है। ये दोनों की रेंजे दिल्ली की ऑन रोड रेंज बताई जा रही है। ये Honda Activa 6G मे 5.3 लीटर की कैपेसिटी वाला फ्यूल टैंक मिलता है।Aadhaar Card आधार कार्ड धारकों की हुई मौज अब मुफ्त में उठाएं ये सुविधा का लाभ जाने

Honda Activa 6G EMI Plan

Honda Activa 6G को लेने के लिए पहले आपको 20,000 रुपए का डाउन पेमेंट भी देना होगा। जिसके बाद आपको मात्र 2,600 रुपए के EMI को प्रत्येक मंथ 3 वर्ष तक जमा करना होगा। जो की 12% की ब्याज दर से दिए जाएंगे।

इस शिवरात्रि launch हुई मात्र 30 हजार में Yamaha R15 की स्पोर्ट्स लुक वाली लाजवाब बाइक

Honda Activa 6G Features

Honda Activa 6G के फीचर्स की अगर बात करें तो ये एक एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया जायेगा। जिसमें स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ईंधन गेज, खतरा चेतावनी सूचक और स्टैंड अलार्म जैसे फीचर्स से दिए गए हैं। जिसके सिवाय उसके टॉप वैरियंट में रिमोट के साथ ऑटोमेटिक लॉक/अनलॉक, इंजन इमोबिलाइजर और किलेस स्टार्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

DSLR जैसे तगड़े Camera के साथ इंडियन मार्केट में Nokia ने लॉन्च किया 7000mAh की धांसू बैटरी वाला 5G फ़ोन

Honda Activa 6G Engine

अब ये Honda Activa 6G स्कूटर के इंजन को पावर देने के लिए आपको 109.51 CC का  सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन ही दिया जायेगा। जो 8,000 आरपीएम पर 7.73bhp की पावर और 5,500 आरपीएम पर 8.90nm का पिक टॉर्क जनरेट किया जा रहा है। वहीं जिसके माइलेज की बात करें तो आपको 47 km प्रति लीटर का माइलेज ही दिया जायेगा। जिसके टॉप स्पीड 85 km प्रति घंटे की है।मात्र 20,000 में बढ़ाये अपने घर की रौनक Honda Activa 6G वाली धुआंधार फीचर्स वाली स्कूटर के साथ।

Honda Activa 6G Suspension And Brakes

जिसके सस्पेंशन कार्यों को करने के लिए आगे टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे तीन स्टेप प्रीलोड एडजेस्टेबल शॉक अब्जॉर्बर को भी मौजूद किया जायेगा। जिसके ब्रेकिंग कार्यों को करने के लिए आगे और पीछे दोनों पहियों पर 130mm ड्रम ब्रेक दिए गए हैं।जिसके Honda Activa 6G स्कूटर का कुल वजन 106 km है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button