Bollywoodमनोरजन

Rithik Roshan के बेटे को मिला इंटरनेशनल म्यूज़िक में एडमिशन,मां सुजैन खान ने शेयर की पोस्ट और दी बधाई

आप को बता दे की अब ये जाने माने एक्टर्स ऋतिक रोशन और सुजैन खान के बड़े बेटे रेहान रोशन को बोस्टन के फेमस बर्कली कॉलेज ऑफ म्यूजिक में एडमिशन मिल चूका है। अब रेहान को स्कॉलरशिप के और एडमिशन मिला है। इस बात की जानकारी उनकी मां और ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। अब उन्होंने रेहान की फोटोज की एक मर्ज वीडियो पोस्ट करते हुए अपने बेटे को बधाई दी और बताया कि कैसे वे सालों से इस दिन के लिए मेहनत कर रहे थे। Rithik Roshan के बेटे को मिला इंटरनेशनल म्यूज़िक में एडमिशन,मां सुजैन खान ने शेयर की पोस्ट और दी बधाई।




सुजैन ने वीडियो शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा 19 दिसंबर 2023, हमारे रेहान को बर्कली कॉलेज ऑफ म्यूजिक से उनका एक्सेप्टेंस लेटर मिला। जिसमें उन्हें उनकी एक्सीलेंस के लिए स्कॉलरशिप मेरिट अवॉर्ड की पेशकश की गई थी। अब ये मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा खुशी का दिन है। आप मेरे हीरो और मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं। मैंने तुम्हें म्यूजिक के लिए अपने जुनून को पूरा करते हुए पिछले 9 वर्षो से लगातार इसमें लगे देखा है। अब मुझे तुम पर बहुत गर्व है। मेरे बेटे, तुमने मुझे सबसे रोशनी से भर दिया है।

Aadhar Card New 2024 आधार कार्ड पर आई बड़ी खबर,आपके पास भी हो तो जल्दी करें यह काम नहीं तो होगी दिक्कत

दादा ने भी दी बधाई

सुजैन ने पोस्ट में बेटे रेहान के लिए बहुत ही विशेज भी की हैं। अब उन्होंने लिखा- ‘यहां से आपके जुनून का यह सफर आपको खुशी और प्यार के हाइएस्ट लेवल तक ले जाए। भगवान आपको आशीर्वाद दें माय डियर, यूनिवर्स आपके अब तक के एक्शन से सबसे अधिक ब्राइट हो आपकी हर धुन सभी के दिलों को भर दे. पी.एस. मैं जानती हूं कि आप इस ट्रेन को कभी नहीं रोकेंगे। आप को बता दें कि सुजैन की इस पोस्ट पर रेहान के दादा राकेश रोशन ने भी कमेंट किया है। अब उन्होंने लिखा- ‘रे आप एक अचीवमेंट हासिल करने वाले शख्स हैं।

Beer Whisky News व्हिस्की में सोडा,रम में कोक मिलाकर पी ले तो कितना होगा नशा जाने पूरी खबर

ऋतिक रोशन ने किया रिएक्ट

Rithik Roshan के बेटे को मिला इंटरनेशनल म्यूज़िक में एडमिशन,मां सुजैन खान ने शेयर की पोस्ट और दी बधाई। जिसमे पहले कॉलेज के ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज पर भी रेहान की अचीवमेंट के बारे में पोस्ट किया गया था। अब पोस्ट में लिखा था। बर्कली में रेहान की एक्सेप्टेंस हम सभी के लिए ‘ओड टू जॉय’ रही है। अगले जॉन मेयर को बनाने के लिए बधाई। अब इस पोस्ट पर ऋतिक रोशन ने भी अपनी खुशी जाहिर की थी और लिखा था। वह भी स्कॉलरशिप पर! शाबाश मेरे बेटे।

रूप की रानी बनकर एक बार फिर मार्केट में उतर रही Hero Bike 75 Kmpl के शानदार माइलेज के साथ जाने कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *