देश

Beer Whisky News व्हिस्की में सोडा,रम में कोक मिलाकर पी ले तो कितना होगा नशा जाने पूरी खबर

आप की जानकारी के लिए बता दे आप ने अक्सर देखा होगा कि पार्टी एन्जॉय करने के लिए अधिकतर लोग ड्रिंक लेते हैं। दोस्त या आपने के साथ वीकेंड पर बाहर जाना हो या फिर कोई पार्टी हो अक्सर लोग ड्रिंक करते हैं। उतना ही नहीं कुछ लोग ड्रिंक लेते टाइम कुछ एक्सपेरिमेंट करना चाहते हैं। इसलिए वे अल्कोहल को कभी पानी के साथ मिक्स करके लेते हैं। जिसमे दूसरी और के अल्कोहल को मिक्स करके हैं। Beer Whisky News व्हिस्की में सोडा,रम में कोक मिलाकर पी ले तो कितना होगा नशा जाने पूरी खबर।




ऐसे बहुत से लोग होते हैं। जिन्हें व्हिस्की और बीयर को मिक्स करके पीना अच्छा लगता है। क्या आप भी ड्रिंक लेते टाइम डिफरेंट टेस्ट चाहते हों और इसलिए व्हिस्की और बीयर को मिक्स करके पीना चाहते हों। लेकिन इन्हें एक साथ मिक्स करना सही है या नहीं।इस प्रशन का उत्तर आज हम आपको इस आर्टिकल में देते हैं।

सरकार ने महिलाओं के लिए लाई बड़ी सौगात अब नई योजना के साथ हर महिला को दी जाएगी 10,000 रूपए की राशि 

व्हिस्की और बीयर एक साथ मिलकर पीते हैं?

Beer Whisky News व्हिस्की में सोडा,रम में कोक मिलाकर पी ले तो कितना होगा नशा जाने पूरी खबर। बहुत से लोग इस बात को लेकर कशमकश में रहते हैं कि व्हिस्की और बीयर को एक साथ मिलाकर पीना सेहत के लिए ठीक है या नहीं। क्या आप भी जानते हो कि बियर और व्हिस्की को मिलकर पीने की बात सेहत के हानिकारक मानी जाती है। अब ऐसा करने से आपकी सेहत पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। अब ये बियर और व्हिस्की को एक साथ मिलाकर पीने से आप बीमार और बहुत बीमार पड़ सकते हैं।

मार्केट में होने जा रहा सबसे पतला 5g का Nokia फोन,जिसमे मिलेगी 8900 mah की दमदार बैटरी जाने इसकी खासियत 

डिहाइड्रेशन या हैंगओवर 

आप को बता दे की अब ये व्हिस्की और बीयर को एक साथ मिलकर पीने से आपको बहुत तरह की परेशानियों का सामना भी करना पड़ सकता है। जिसमे सबसे पहला उदहारण यह कि आपको डिहाइड्रेशन या हैंगओवर की समस्या हो सकती है। अगर आप व्हिस्की और बीयर को एक साथ बहुत लंबे टाइम से पीते आ रहे हैं। तो यह आपके लीवर किडनी पर भी असर डालता है। क्यों कि बियर में अपनी अल्कोहल की मात्रा होती है। अब ये व्हिस्की में अपनी जब दोनों को मिलाकर कॉकटेल बनाकर आप पीते है।आपको और भी अधिक नशा करता है। जिसके कारण आपको उल्टी, चक्कर, सिर में भारीपन जिसके अलावा और भी कई बीमारियों का सामना करना पद सकता है।

रूप की रानी बनकर एक बार फिर मार्केट में उतर रही Hero Bike 75 Kmpl के शानदार माइलेज के साथ जाने कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button