Tech

रॉयल फीचर्स के साथ iphone का मार्केट डाउन करने आ गया Redmi Note 12 Pro का तगड़ा smartphone

रॉयल फीचर्स के साथ iphone का मार्केट डाउन करने आ गया Redmi Note 12 Pro का तगड़ा smartphone जैसे की दोस्तों आप जानते ही होंगे की आज कल dhasu वाले लक्जरी कैमरा phone की मांग बहुत अधिक बढ़ती जा रही है। अब Redmi कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़ कर एक लक्जरी smartphone मार्केट में पेश करने जा रही है।




Redmi Note 12 Pro Features

Redmi Note 12 Pro के फीचर्स के बारे में अगर बात करे तो आपको ये smartphone में 6.67 inch की फूल HD+ AMOLED डिस्प्ले भी दिया जायेगा। जो की 120 Hz Pro रिप्रेन्स रेट और 2400×1080 के रेजॉल्यूशन के साथ आता है और बेहतर गेमिंग के लिए ऑक्टा कोर Mediatek Dimesity 1080 वाला तगड़ा प्रोसेसर भी दी जाएगी।

100W फ़ास्ट चार्जर मार्केट होगा launch OnePlus 11 का 5G phone झक्कास कैमरा क्वालिटी के साथ 

Redmi Note 12 Pro luxury camera quality

Redmi Note 12 Pro की लक्जरी कैमरा क्वालिटी की अगर बात करे तो आपको ये smartphone में ट्रिपल कैमरा सेटअप भी देखने को मिलेगा। जिसमें 50MP के कैमरे के साथ 2 मेगापिक्सेल मेक्रो सेंसर कैमरा और मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर भी दिया जायेगा।

Royal Enfield को मिट्टी में मिलाने आ गयी Mahindra BSA Gold Star 650 की कड़क फीचर्स वाली खतरनाक  बाइक 

Redmi Note 12 Pro Battery

Redmi Note 12 Pro की पॉवरफुल बैटरी के बारे में अगर बात करे तो आपको 5000 mAh की पावरफुल बेटरी भी दी जाएगी। जो 67W सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिल रही है।

Post Office RD की ये धाकड़ स्कीम में 4000 जमा करने पर मिलेंगे 2 लाख 85 हजार की सहायता राशि

Redmi Note 12 Pro ki price

Redmi Note 12 Pro की कम रेंज के बारे में बात करे अब ये smartphone का  (Onyx Black, 128 GB)  (6 GB RAM) वाला वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर ₹21,999 रूपए में प्राप्त किया जायेगा।रॉयल फीचर्स के साथ iphone का मार्केट डाउन करने आ गया Redmi Note 12 Pro का तगड़ा smartphone.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *