Automobile

Royal Enfield को मिट्टी में मिलाने आ गयी Mahindra BSA Gold Star 650 की कड़क फीचर्स वाली खतरनाक  बाइक 

Royal Enfield को मिट्टी में मिलाने आ गयी Mahindra BSA Gold Star 650 की कड़क फीचर्स वाली खतरनाक  बाइक। जानकारी के लिए बता दे की अब ये Indian दोपहिया Market में Royal Enfield को बहुत ही अधिक लोकप्रियता भी बताई जा रही है। Customer को बुलेट अपनी ताकत और Look से इतनी पसंद आती कि ऊंची Price के बावजूद लोग भी ये Bike को ले सकते है।




Mahindra BSA Gold Star 650 Features 

बता दें कि अब Mahindra BSA Gold Star 650 हूत ही धांसू और आधुनिक Features भी लैस होगी। Customer की सुविधा के लिए इस Bike में सिंगल चैनल एबीएस, चार्जिंग प्वाइंट, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, 5 गियर बॉक्स, लिक्विड कूल्ड, फ्यूल इंजेक्शन और सेल्फ स्टार्ट जैसे Features भी दिए जाएंगे।

Post Office RD की ये धाकड़ स्कीम में 4000 जमा करने पर मिलेंगे 2 लाख 85 हजार की सहायता राशि

Mahindra BSA Gold Star 650 Price 

बता दें कि कम्पनी की ओर से Mahindra BSA Gold Star 650 की रेंज को लेकर कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी गई जो कि कम्पनी ये धांसू Bike को 3 लाख रुपये की एक्स-शोरूम Price पर Market में लाएगी।

आम आदमी में बजट में launch हुई Maruti EECO की धांसू कार से सजेगा घर का आंगन

Mahindra BSA Gold Star 650 Engine 

BSA Gold Star 650 में 652 cc सिंगल सिलेंडर, 4 वाल्व, लिक्विड कूल्ड Engine का प्रयोग भी किया जायेगा। जो 6000 आरपीएम पर 45.6 पीएस की पावर के साथ 4000 आरपीएम पर 55 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करने में भी सफल होगा। साथ ही आपको बता दें कि ये Engine 5-स्पीड गियरबॉक्स के सपोर्ट के साथ आने वाला है।Royal Enfield को मिट्टी में मिलाने आ गयी Mahindra BSA Gold Star 650 की कड़क फीचर्स वाली खतरनाक  बाइक  .

होली में भांग की गोली की तरह डगमगाते हुए launch हुई Honda SP 160 की टनाटन फीचर्स वाली धांसू बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button