Techटेक्नोलॉजी

Jio नहीं हम लाये आपके लिए Airtel Fantastic Plans अब 1 साल तक अनलिमिटेड मिलेगा 5G इंटरनेट डेटा और सब कुछ फ्री जानिए सभी प्लान्स 

Jio नहीं हम लाये आपके लिए Airtel Fantastic Plans अब 1 साल तक अनलिमिटेड मिलेगा 5G इंटरनेट डेटा और सब कुछ फ्री जानिए सभी प्लान्स। अगर आप एक एयरटेल कार्ड सिम यूजर्स है और आप सालाना रिचार्ज प्लान को कराने के बारे में सोच रहे हैं तो आप बिल्कुल सही जगह हैं। आज हम आपको Airtel का 3359 वाले प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां आपको ज्यादा वैलिडिटी के साथ ज्यादा इंटरनेट डाटा और ओटीटी प्लेटफॉर्म का भी फायदा दिया जा रहा है। चलिए आपको इसके बारे में जल्द से बता दें ताकि आप घर बैठे ही इसे ऑनलाइन रिचार्ज करवा फुल एंटरटेनमेंट का मज़ा लें पाएं।




यह भी पढ़े :-मात्र 4 हजार रुपये में ऑटो बाजार में आ गया iPhone जैसा दिखने वाला झन्नाटेदार लुक और फीचर्स के साथ 5G स्मार्टफोन

Airtel 3359 Plan all Details

ये एयरटेल का एक प्रीपेड प्लान हैं, जिसमें आप यूजर्स को हर दिन 2.5 जीबी का हाई-स्पीड इंटरनेट डाटा मिल रहा है। इसमें आप ग्राहकों को 365 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है। साथ ही इस प्लान में आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा पा सकते है। इसके साथ ही हर रोज 100 एसएमएस का बेनिफिट भी मिल रहा है।

बात करें अन्य सुविधाओं की तो इस प्लान में आपको 1 साल के लिए Disney Plus Hotstar का फ्री एक्सेस दिया जा रहा है। इससे आप एंटरटेनमेंट का पूरा लाभ उठा सकेंगे।

Airtel Fantastic Plans 999 रुपये 

एयरटेल के 999 रुपये वाले इस प्लान में आपको 84 दिनों की वैलिडिटी साथ मिलती है। इस प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड 5जी इंटरनेट डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है।

इसके अलावा इसमें हर रोज 100 एसएमएस भी मिल रहा हैं। इसके अलावा, 84 दिनों के लिए अमेजन प्राइम मेंबरशिप का सब्सक्रिप्शन भी साथ मिलेगा। इसके अलावा आप इस प्लान में 2.5जीबी का डेली डेटा मिल रहा हैं।

Airtel 3359 Annual Plan Detail

आप इन दोनों प्लान में से किसी एक रिचार्ज का फायदा उठाकर सालों तक भरपूर आनंद उठा सकते है। हालांकि इसके अलावा और भी ऐसे है जिनका आप फायदा उठा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको कंपनी की वेबसाइट पर जाकर अन्य प्लांट्स को चेक कर इनका लाभ उठाना होगा।

यह भी पढ़े :-सरकार की इस स्किम का उठाये भरपूर लाभ अब सरकार देगी दुधारू पशुओं पर 60,000 रूपये का बीमा जानिए पूरी जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *