बिजनेससरकारी योजना

Ration Card News मोदी सरकार ने राशनकार्ड धारियों को दी बड़ी राहत एक साथ मिलेगा दो महीने का राशन मुफ्त जारी किए निर्देश

Ration Card News मोदी सरकार ने राशनकार्ड धारियों को दी बड़ी राहत एक साथ मिलेगा दो महीने का राशन मुफ्त जारी किए निर्देश। Ration Card धारियों के लिए सरकार की ओर से अच्छी खबरें सामने आ रही है। बताया जा रहा की दो मंथ का राशन एक साथ मुफ्त में दिया जायेगा। दरअसल, जिला खाद्य अधिकारी ने जानकारी दी कि सार्वजनिक वितरण प्रणाली अंतर्गत संचालित Ration Card धारियों को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना अंतर्गत अप्रैल 2024 में  पात्रतानुसार एक बार में दो मंथ का चावल (अप्रैल एवं मई 2024) का वितरित किया जायेगा।




जानकारी के मुताबित अब ये बाबत खाद्य संचालनालय नवा रायपुर द्वारा माह अप्रैल एवं मई 2024 का आबंटन जारी किया है। परंतु बहुत से खाद्यान्न जैसे नमक, शक्कर, चना एक माह (माह अप्रैल) का ही मिलेगा। माह मई 2024 का चना, शक्कर, नमक का वितरण हितग्राहियों को माह मई में बाटा जायेगा।

सावधान कहीं आपका भी Aadhaar Card नकली तो नहीं जानिए QR Code के जरिये लगाएं पता

इस संबंध में कलेक्टर रिमिजियुस एक्का के दौरान सभी अनुविभागीय अधिकारियों राजस्व को दो मंथ का खाद्यान्न को सुव्यस्थित वितरण कराने एवं उस पर निगरानी रखने के संबंध में ज़रूरी निर्देश भी जारी कराये है।Ration Card News मोदी सरकार ने राशनकार्ड धारियों को दी बड़ी राहत एक साथ मिलेगा दो महीने का राशन मुफ्त जारी किए निर्देश।

RBI New Update फिर वापस आएगा 500 और 1000 रुपए का पुराना नोट RBI ने जारी की नई गाइडलाईन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button