Bollywood

Rashmika Bollywood की सुपर स्टार सलमान खान के साथ जल्द पर्दे पर आएगी नजर

Rashmika Bollywood की सुपर स्टार सलमान खान के साथ जल्द पर्दे पर आएगी नजर। बताया जा रहा की अब Salman Khan की अगली movie ‘सिकंदर’ का ऐलान हो चुका है। movie की हीरोइन भी फाइनल कर ली गई है। South Cinema Bollywood में एंट्री के साथ ही छाने वाली Actress Rashmika Mandanna Salman Khan की हीरोइन बनी नजर आएंगी। अब ये जोड़ी को पहली बार बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस अभी से उत्साहित हैं।




Rashmika Salman से बुलवाए तेलुगु में डायलॉग

बताया जा रहा की अब सामने आए Video में से एक Video उनकी movie ‘Goodbye’ promotions के दौरान का जिसमें वो नीना गुप्ता के साथ ‘Big Boss’ के मंच पर Salman Khan से बातें करते हुए नजर आई। अब  रश्मिका ने सलमान के साथ fan moment भी साझा किया था। साथ ही उन्होंने Salman Khan से उनके हिट dialogue telugu में बोलने के लिए कहा था।

Rashmika and Salman ने किया Dance

जैसे की आप सभी जानते ही होंगे की फेमस हो रहा दूसरा Video एक awards show का है। अब ये awards show में Salman Khan, Rashmika को अवॉर्ड देते हुए नजर आये। अब वो दोनों मंच पर एक साथ नजर भी आये। उसी बीच ‘पुष्पा’ का song सामे सामे.बजाया जाता है।

भारी गिरावट के साथ मिलेगी अब LPG Gas Cylinder जानें किसे मिलेगा फायदा

ये movie में नजर आएंगे Rashmika-Salman

आखिरी बार Salman Khan ‘Tiger’3′ में Katrina Kaif के साथ नजर आए। अब ये movie भी लोगों को बहुत  पसंद आ रही। सिकंदर’ के सिवाय सलमान के पास बहुत से  Projects भी हैं। जिनका ऐलान नहीं हुआ। बात करें Rashmika Mandanna कि तो वो रणबीर कपूर के साथ ‘एनिमल’ में नजर आई। Rashmika Bollywood की सुपर स्टार सलमान खान के साथ जल्द पर्दे पर आएगी नजर

घर बैठे चंद मिनटों में डाउनलोड करें Learning driving License जाने पूरी Step

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *