टेक्नोलॉजी

Jio का नया plan launch 895 रुपए के रिचार्ज पर 11 महीने मिलेगा Unlimited Calling, Data फ्री

Jio का नया plan launch 895 रुपए के रिचार्ज पर 11 महीने मिलेगा Unlimited Calling, Data फ्री। जैसे क आप सभी जानते होंगे की अब Jio की और से यूजर्स को बहुत ही जबरदस्त ऑफर्स मिल रहा। आज कंपनी का एक new recharge बताने जा रहे। अब कम रेंज में कोई शानदार रिचार्ज की तलाश कर रहे हो तो 895 रुपए वाला रिचार्ज बहुत ही ज्यादा फायदेमंद साबित होगा।




Jio 895 Recharge 


बताया जा रहा की अब ये रिचार्ज करवाने के बाद आपको 336 दिन की Validity भी दी जाएगी। खास बात ये कि कॉलिंग, डेटा और SMS तीनों ही बेनिफिट्स दिए जाते हैं। ये रिचार्ज आपको Unlimited calling का ऑप्शन भी दिया जायेगा। साथ ही 24 gb डेटा भी दिया जायेगा। जो अलग से SMS की सुविधा भी दी जाएगी।

घर बैठे चंद मिनटों में डाउनलोड करें Learning driving License जाने पूरी Step

आपको अब हर मंथ 28 दिन में 2gb डेटा भी मिलेगा।  जिसके बाद ये खुद ही रिन्यू हो जाएगा। ऐसा ही sms के साथ भी होने वाला है। अब ये plan लेने पर आपको हर 28 दिन में 50 SMS दिए जाएंगे। प्लान के साथ आपको Jio TV, Cinema और Jio Cloud का एक्सेस दिया जाएगा।

भारी गिरावट के साथ मिलेगी अब LPG Gas Cylinder जानें किसे मिलेगा फायदा

किन्हें मिलेगा फायदा  

जानकारी के मुताबित अब कंपनी की और से ये plan  खास jio phone yojar के लिए बताया जा रहा। अगर आपके पास Jio Bharat Phone है या सामान्य jio यूजर हो तो भी उसका फायदा नहीं दिया जायेगा। जिसका फायदा  उठाने के लिए आप jio phone यूजर होने चाहिए। jio भारत phone यूजर्स को इसका फायदा उठाने के लिए 1234 रुपए का रिचार्ज भी करना होगा। Jio का नया plan launch 895 रुपए के रिचार्ज पर 11 महीने मिलेगा Unlimited Calling, Data फ्री।

लालटेन लेकर ढूंढोगे फिर भी नहीं मिलेगी ऐसी Tata Sumo की बेमिसाल कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *