सरकारी योजना

भारी गिरावट के साथ मिलेगी अब LPG Gas Cylinder जानें किसे मिलेगा फायदा

भारी गिरावट के साथ मिलेगी अब LPG Gas Cylinder जानें किसे मिलेगा फायदा। जानकारी के मुताबित अब LPG Gas Cylinder का भाव आगामी टाइम को ध्यान में रकते हुए सरकार की ओर से करीबन ₹400 की LPG Gas Cylinder पर कटौती जाएगी। आज के टाइम में लोकसभा चुनाव को देखते हुए सरकार की ओर से एक से बढ़कर एक योजना को पारित किया जाता है।




मिल रही जानकारी के मुताबित आप सभी को बता दूं कि आज के टाइम में LPG Gas Cylinder की लेटेस्ट रेंज में भारी गिरावट भी नजर आ रही। जिसके बीच उपभोक्ता अपने लिए LPG Gas Cylinder का उपयोग बहुत ही अधिक मात्रा में कर रहे हैं।

 LPG Gas Cylinder 170 रुपए से अधिक हुआ सस्ता, जानिए नया रेट

 बताया जा रहा की अब केंद्र सरकार की ओर से हर राज्यों में LPG Gas Cylinder के रेंज को चेंज भी किया जायेगा। रसोईघर वाले गैस की रेंज पर ₹170 की कटौती भी नजर आ रही। बताया जा रहा कि अब कटौती केवल घरेलू सिलेंडर पर देखने को मिलेगी। जिसके चलते भारतीय मार्केट में ही मंथ की शुरुआती दौड़ में ही LPG Gas Cylinder उद्दारों पर भारी कटौती भी आप लोगों के बीच प्रस्तुत की गई है।8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ मार्केट में मचाएगा खलबली OnePlus Nord 2T 5G smartphone

देश में LPG Gas Cylinder के रेंज 

भारतीय मार्केट में हर शहरों में LPG Gas Cylinder को लेकर कंपनी की ओर से कटौती की जाएगी। जो भी व्यक्ति आज के टाइम में LPG Gas Cylinder का यूज करना चाहते । उनके लिए ये बहुत ही बड़ी खबर। अब आर्थिक रूप से असहाय लोगों के लिए भी आसानी से सरकार की ओर से गैस प्रोवाइड कराई जा रही है।

शहरों की रफ्तार और कच्ची सड़कों को चुनौति देने आ गयी Honda Activa 7G की धांसू स्कूटर

घरेलू LPG Gas Cylinder के रेंज में चेंज नहीं

सभी को बताना चाहूंगा कि commercial gas पर भी आपको भारी कटौती नजर आएगी। जैसे कि सभी को पता है कि घरेलू gas की रेंज पिछले मंथ में 1201 रुपए बताई जाएगी। बल्कि आज के टाइम में घरेलू gas की रेंज में चेंज करके लोगों के भी सरकार की ओर से गैस सिलेंडर की रेंज कम करके लोगों के बीच प्रस्तुत की गई है‌। भारी गिरावट के साथ मिलेगी अब LPG Gas Cylinder जानें किसे मिलेगा फायदा

कॉलेज के नौवजवान छोरो के लिए आ गयी Hero Xtreme 160R 4V की डैशिंग बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button