AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateNationalTaza Khabar

देह व्यापार के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई: स्पा सेंटरों-होटलों पर छापा डाला, 22 महिलाएं व 17 लोगों को पकड़ा

हरियाणा के भिवानी शहर के नया बस स्टैंड क्षेत्र के आसपास करीब होटलों और स्पा सेंटरों के अंदर धड़ल्ले से देह व्यापार कराया जा रहा था। शनिवार दोपहर बाद जिला मुख्यालय डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस की आठ अलग-अलग टीमों ने एक ही समय में छापामार कर 22 महिलाओं और 17 लोगों को पकड़ा।





भिवानी जिला मुख्यालय हेडक्वार्टर डीएसपी रमेश कुमार के नेतृत्व में भिवानी सीआईए प्रथम, भिवानी सीआईए द्वितीय के साथ सभी पुलिस थाना प्रबंधकों की करीब आठ टीमों ने शनिवार शाम को एक ही समय में औद्योगिक पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नया बस स्टैंड क्षेत्र के आसपास करीब आठ से अधिक स्पा सेंटरों और होटलों के अंदर छापा मारा।

इसके लिए प्रत्येक टीम ने एक फर्जी ग्राहक भी पहले अंदर भेजा और उसका इशारा पाते ही टीम ने अंदर पहुंचकर दबिश दी और वहां रंगरेलियां मनाते हुए अलग-अलग जगहों से 17 लोगों को पकड़ा।

देह व्यापार के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई: स्पा सेंटरों-होटलों पर छापा डाला, 22 महिलाएं व 17 लोगों को पकड़ा

होटलों के अंदर जब पुलिस की टीमों ने कमरों को खंगाला तो वहां करीब 22 महिलाएं मिलीं, जिन्हें यहां देह व्यापार के लिए लाया गया था, इनमें दो महिलाएं संचालिका थी, जो इन महिलाओं से यहां देह व्यापार कराती थीं। पुलिस की गाड़ियों में सभी आरोपियों को औद्योगिक पुलिस थाना में लाया गया, जहां पुलिस ने 20 महिलाओं के बयान दर्ज कर उन्हें गवाह बनाया और दो महिला संचालिकाओं सहित 17 आरोपियों के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत केस दर्ज किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *