Tech

Poco X6 Series The Ultimate Predator आ रहा है 16GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ

Poco X6 Series The Ultimate Predator आ रहा है 16GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ नए साल के साथ ही स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पोको अपनी सीरीज को मार्केट में उतारने के लिए तैयार है. दरअसल, कंपनी की ओर से Poco X6 सीरीज के लॉन्च की घोषणा कर दी गई है. कंपनी 11 जनवरी को भारत में एक लॉन्च इवेंट आयोजित करने वाली है.



जहां इस फोन को लॉन्च किया जाएगा. स्मार्टफोन में दिलचस्पी रखने वाले लोगों को बीच यह चर्चा का विषय बना हुआ है. कंपनी अपने नए संसकरण में पिछले के मुकाबले ज्यादा फीचर्स ऑफर करती है. ऐसा ही इस बार भी होने की उम्मीद है. आइए आपको स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बताते हैं.

Poco X6 Series The Ultimate Predator आ रहा है 16GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ 

यह भी पढ़े: 12 हजार रुपये सस्ते में खरीदे Apple iPhone 15 5G स्मार्टफोन, मिलेगा पुरे 512GB का धाकड़ स्टोरेज

Poco X6 सीरीज स्मार्टफोन 

Poco X6 लाइनअप में दो स्मार्टफोन आते हैं, जिनका नाम Poco X6 और Poco X6 Pro. दोनों स्मार्टफोन को एक साथ मार्केट में उतारने की उम्मीद है. Poco X6 Pro के लॉन्च के साथ पहली बार MediaTek Dimensity 8300-Ultra SoC चिपसेट का डेब्यू होगा. यह चिपसेट काफी बेहतरीन माना जाता है, जो फोन की परफॉर्मेंस को स्मूथ बनाता है. ऐसा बताया जा रहा है कि Poco X6 स्मार्टफोन Redmi Note 13 Pro हैंडसेट का रीब्रांडेड संस्करण हो सकता है. वहीं, Poco X6 Pro मॉडल Redmi K70e का रीब्रांडेड संस्करण होने की उम्मीद है.

Poco X6 Series The Ultimate Predator आ रहा है 16GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ 

यह भी पढ़े: Redmi Note 13 Pro+ 5G सीरीज 4 जनवरी को भारत में होगी लॉन्च, आ रहा है 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ

Poco X6 Specifications स्पेसिफिकेशंस 

Gizmochina रिपोर्ट के मुताबिक Poco X6 स्मारर्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 प्रोसेसर मिलने की उम्मीद है, जो डिवाइस की परफॉर्मेंस को स्मूथ बनाने के लिए दिया गया है. हैंडसेट में LPDDR5 रैम और UFS 3.1 की स्टोरेज मिल सकती है. कैमरा स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोन में 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल सेंसर का ट्रिपल कैमरा दिया गया है.

Poco X6 Series The Ultimate Predator आ रहा है 16GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ 

यह भी पढ़े: 70 रूपये से कम के डैली खर्च पर लाये देश की सबसे ज्यादा बिकने वाले बाइक Honda Shine SP 125

Poco X6 Pro Specifications स्पेसिफिकेशंस 

Gizmochina रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 8300 Ultra SoC चिपसेट मिलने की संभावना है. यह स्मार्टफोन 12GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मार्केट में आ सकता है. इसमें 6.67 इंच की AMOLED 1.5K LTPS डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है. हाल ही में एक लिस्टिंग से पता चला है कि इसमें ट्रिपल रियर कैमरा मॉड्यूल होगा, जिसमें OIS के साथ 67MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रावाइड लेंस और 2MP का मैक्रो सेंसर शामिल है. इस स्मार्टफोन के एंड्रॉइड 13 ओएस पर चलने की उम्मीद है और 67W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000 mAh की बैटरी देखने को मिल सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *