AAj Tak Ki khabarIndia News UpdateNationalTaza Khabar

महिला दिवस पर PM मोदी की बड़ी सौगात, LPG गैस की कीमतों में हो गई भारी कटौती

महिला दिवस पर PM मोदी की बड़ी सौगात, LPG गैस की कीमतों में हो गई भारी कटौती

महिला दिवस पर PM मोदी की बड़ी सौगात, LPG गैस की कीमतों में हो गई भारी कटौती महिला दिवस के मौके पर शुक्रवार को पीएम मोदी ने बड़ा ऐलान किया है। केंद्र की मोदी सरकार ने महिलाओं को बड़ी सौगात देते हुए ऐलान किया है कि LPG गैस की कीमतों में अब 100 रुपये की छूट दी जाएगी। इस कदम को उठाने के पीछे सरकार का मकसद नारी शक्ति के जीवन को आसान बनाने और साथ ही करोड़ों परिवारों का आर्थिक बोझ कम करने की है।

Also Read:-  108MP कैमरा क्वालिटी 12GB रैम 256GB स्टोरेज के साथ Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन, लुक और फीचर्स के आगे फेल है Oneplus भी

पीएम मोदी ने किया ऐलान

पीएम मोदी ने भी खुद अपने ट्वीटर हैंडल से इस बारे में ऐलान किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए जानकारी दी है कि महिला दिवस के अवसर पर आज हमने एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 100 रुपये की छूट का बड़ा फैसला किया है।  इससे नारी शक्ति का जीवन आसान होने के साथ ही करोड़ों परिवारों का आर्थिक बोझ भी कम होगा। यह कदम पर्यावरण संरक्षण में भी मददगार बनेगा, जिससे पूरे परिवार का स्वास्थ्य भी बेहतर रहेगा।

पीएम मोदी ने बताई प्रतिबद्धता

पीएम मोदी ने एलपीजी सिलेंडर की कीमत में कटौती को अपनी सरकार की प्रतिबद्धता बताया है। उन्होंने कहा कि रसोई गैस को और अधिक किफायती बनाकर, हमारा लक्ष्य परिवारों की भलाई का समर्थन करना और एक स्वस्थ वातावरण सुनिश्चित करना भी है। यह महिलाओं को सशक्त बनाने और उनके लिए ‘जीवनयापन में आसानी’ सुनिश्चित करने की हमारी प्रतिबद्धता के अनुरूप है।

महिला दिवस पर PM मोदी की बड़ी सौगात, LPG गैस की कीमतों में हो गई भारी कटौती

ALso Read:-  चमचमाती फोटो निकलने आया OnePlus Nord CE 4 Lite smartphone कैमरा और कीमत जान होंगे हैरान

पीएम ने दी महिला दिवस की बधाई

पीएम मोदी ने सभी को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस की शुभकामनाए भी दी हैं। पीएम ने इस मौके पर कहा कि हम अपनी नारी शक्ति की ताकत और साहस को सलाम करते हैं और विभिन्न क्षेत्रों में उनकी उपलब्धियों की सराहना करते हैं। हमारी सरकार शिक्षा, उद्यमिता, कृषि, प्रौद्योगिकी और अन्य क्षेत्रों में पहल के माध्यम से महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। यह पिछले दशक में हमारी उपलब्धियों में भी दिखता है।

108MP कैमरा क्वालिटी 12GB रैम 256GB स्टोरेज के साथ Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन, लुक और फीचर्स के आगे फेल है Oneplus भी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *