Tech

चमचमाती फोटो निकलने आया OnePlus Nord CE 4 Lite smartphone कैमरा और कीमत जान होंगे हैरान

चमचमाती फोटो निकलने आया OnePlus Nord CE 4 Lite smartphone कैमरा और कीमत जान होंगे हैरान। OnePlus Nord CE 4 Lite smartphone मार्किट में पेश होने जा रहा है। अब ये phone आपके बजट में रहने वाला है। अगर आप भी ये phone लेने की सोच रहे हो तो ये phone आपके लिए सस्ता होगा। अब ये 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मार्केट में नजर आएगा। साथ ही ये 108 मेगापिक्सल का कैमरा जिससे आप अच्छी फोटोज भी ले सकते है।




OnePlus Nord CE 4 Lite का Display

अब बात करे ये smartphone के डिस्प्ले के बारे में तो अब ये phone के डिस्प्ले में आपको 120hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.76 इंच का एमोलेड डिस्प्ले और 1650 निट्स की हाई ब्राइटनेस भी नजर आएगी।

KTM की नींदे उड़ाने आ गयी Bajaj Pulsar की NS250 झन्नाट फीचर्स वाली बाइक जिसे देख लडकियां भी हुई फ़िदा 

OnePlus Nord CE 4 Lite की बैटरी

OnePlus Nord CE 4 Lite smartphone की बैटरी लाइफ के बारे में आपको 5500 एमएएच का बैटरी बैकअपस भी दिया जायेगा। जिसके साथ जिसकी बैटरी चार्ज करने के लिए 70 वॉट का चार्जर मिलेगा। बड़ी बैटरी के कारण आपके smartphone की बैटरीलाइफ पूरे 1 दिन की होगी।

OnePlus Nord CE 4 Lite का प्रोफोमेंस

OnePlus Nord CE 4 Lite के डिवाइस के फीचर्स की अगर बात करे तो आपको ये smartphone में मीडियाटेक डाइमेंशन 8000 प्रोसेसर भी दी जाएगी। जो एंड्रॉइड वर्जन 13 के साथ आता है।अब ये मल्टीपल एप्लिकेशन का भी उपयोग भी कराया जायेगा।

कातिलाना लुक के साथ मार्केट में मचाएगी गर्दा Mahindra Bolero की 9-सीटर वाली ब्रांडेट कार

OnePlus Nord CE 4 Lite का स्टोरेज

OnePlus Nord CE 4 Lite smartphone के रैम और स्टोरेज के बारे में सोचें तो अंदर 256GB, 8GB रैम की उम्मीद भी की जाएगी। जिसकी वर्चुअल रैम को 16GB तक बढ़ा दी जाएगी।

OnePlus Nord CE 4 Lite Offer Price

OnePlus Nord CE 4 Lite की ओर से आपको बहुत सी आधिकारिक रेंज की जानकारी अभी तक नहीं दी है। जिसके स्पेसिफिकेशन और फीचर्स पर विचार करने के बाद भी ये smartphone की रेंज 20000 रुपये से 25000 रुपये के बीच होने की सम्भावना भी बताई जा रही है।चमचमाती फोटो निकलने आया OnePlus Nord CE 4 Lite smartphone कैमरा और कीमत जान होंगे हैरान।

इस दिन आएगा Mahtari Vandana Yojana की पहली क़िस्त का पैसा जाने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *