Automobile

कातिलाना लुक के साथ मार्केट में मचाएगी गर्दा Mahindra Bolero की 9-सीटर वाली ब्रांडेट कार

कातिलाना लुक के साथ मार्केट में मचाएगी गर्दा Mahindra Bolero की 9 -सीटर वाली ब्रांडेट कार। Mahindra Bolero एक बहुत ही लोकप्रिय SUV जो अपनी मजबूती और दमदार इंजन की किफायती रेंज के लिए पहचानी जानी जाती है। ये भारत में सबसे अधिक बिकने वाली SUVs में से एक बताई जा रही है।




Mahindra Bolero का कातिलाना लुक

Mahindra Bolero के कातिलाना लुक की अगर बात करे तो आपको अब ये महिंद्रा बोलेरो में स्पोर्टी लुक में बम्फर भी नजर आएगा। जिसके लुक में आपको बहुत से चेंज भी नजर आएंगे। Bolero एक बहुत ही मजबूत SUV है। जो भारतीय सड़कों के लिए बिल्कुल सही गाड़ी भी बताई जा रही है।

केवल 91 रुपए में 3 महीने चलेगा ये BSNL का सबसे धुआँधार Recharge Plan जिसे सुन उड़ जायेगी रातों की नींद

Mahindra Bolero के इंजन

Mahindra Bolero के इंजन की अगर बात करे तो आपको 1.5 लीटर का डीजल इंजन भी दिया जायेगा। जो अभी के मॉडल का इंजन 75 hp और 210 Nm का अधिकतम टॉर्क जनरेट करने में करने में भी सफल होगा। Mahindra Bolero में आपको तीन सिलेंडर वाला इंजन भी दिया जायेगा। जिसे 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन का सपोर्ट भी करेगा। माइलेज की अगर बात करे तो अब ये Bolero 16.6 kmpl का माइलेज भी देगी है।

जल्द अपडेट करा लें अपना पुराना Aadhar Card नहीं तो होगी बड़ी दिक्कत

Mahindra Bolero के फीचर्स

Mahindra Bolero के अपडेट फीचर्स के बारे में अगर बात करे तो आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, म्यूजिक सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, कॉल अलर्ट, मैनुअल एयर कंडिशनर, सीट बेल्ट रिमाइंडर, कीलेस एंट्री, पावर स्टीयरिंग और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, ABS के साथ EBD, रियर पार्किंग सेंसर्स जैसे बहुत से आधुनिक फीचर्स भी नजर आएंगे।

इस दिन आएगा Mahtari Vandana Yojana की पहली क़िस्त का पैसा जाने

Mahindra Bolero की कीमत

Mahindra Bolero की रेंज की अगर बात करे तो आपको इसकी रेंज 9.85 लाख रुपये से चालू होकर 10.86 लाख तक बताई जाएगी। बोलेरो के रेंज में थोड़ा चेंज भी नजर आएगा। जिसकी लांचिंग की तो जानकरी हमे उपलब्ध नहीं हुई है। अनुमान लगाया जायेगा की अब ये 2024 के आखरी तक पेश हो सकती। कातिलाना लुक के साथ मार्केट में मचाएगी गर्दा Mahindra Bolero की 9-सीटर वाली ब्रांडेट कार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button