Automobile

KTM की नींदे उड़ाने आ गयी Bajaj Pulsar की NS250 झन्नाट फीचर्स वाली बाइक जिसे देख लडकियां भी हुई फ़िदा 

KTM की नींदे उड़ाने आ गयी Bajaj Pulsar की NS250 झन्नाट फीचर्स वाली बाइक जिसे देख लडकियां भी हुई फ़िदा। Bajaj Pulsar कंपनी की बाइकों को भारत देश में बहुत ही लंबे टाइम से उपयोग भी किया जा रहा है। जिसकी बड़ी संख्या में लोग आज भी Bajaj Pulsar के वाहनों को चलाते हैं। स्पोर्टी लुक और धासू फीचर्स के वजह से आज Bajaj Pulsar के वाहनों ने लोगों के दिल में अपनी बड़ी जगह बना राखी है। ये बाइक का नाम Bajaj Pulsar NS250 होगा।




Bajaj Pulsar NS250 के फीचर्स

अब ये Bajaj Pulsar बाइक में आपको एडवांस फीचर्स भी मिलेंगे। जिसमे आपको ये बाइक में USD फोर्क्स और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन की सुविधा भी दी जाएगी। अब ये बाइक में 17-इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील्स और दोनों पहियों में डिस्क के साथ डुअल-चैनल ABS भी दिए जायेगा। जिसमे व्हीलबेस 1351 मिलीमीटर, ग्राउंड क्लीयरेंस 165 मिलीमीटर तथा सीट की ऊंचाई 795 मिलीमीटर है। अब ये बाइक में आपको जबरदस्त सेफ्टी फीचर्स के साथ बहुत से धासू फीचर्स भी दिए।

कातिलाना लुक के साथ मार्केट में मचाएगी गर्दा Mahindra Bolero की 9-सीटर वाली ब्रांडेट कार

Bajaj Pulsar NS250 के इंजन

Bajaj Pulsar NS250 बाइक में आपको बहुत ही जबरदस्त इंजन भी दिया जायेगा। ये आपके राइड एक्सपीरियंस को बहुत ही शानदार बताया जायेगा। ये बाइक में आपको 248.7 CC का सिंगल-सिलेंडर DOHC फ्यूल-इंजेक्टेड लिक्विड-कूल्ड इंजन भी दिया जायेगा।ये इंजन 31 PS ताकत और 27 NM पीक टॉर्क भी उत्पन्न करेगा। अब ये इंजन को 6-स्पीड का ट्रांसमिशन के साथ कनेक्ट किया जायेगा।

माइलेज में सबका बाप बनकर उतरेंगी Royal Enfield Roadster 450 की खतरनाक फीचर्स वाली लाजवाब बाइक

Bajaj Pulsar NS250 की कीमत

Bajaj Pulsar NS250 बाइक के रेंज के बारे में अभी तक पता नहीं लग ये बाइक की रेंज 1.60 लाख से 1.70 लाख रुपये के बीच बताई जा रही है। ये बाइक अभी तक पेश नहीं हुई है। लेकिन पेश होने के बाद में ये बाइक का मुकाबला Yamaha R15, KTM, Duke जैसी बाइकों से होगा। KTM की नींदे उड़ाने आ गयी Bajaj Pulsar की NS250 की झन्नाट फीचर्स वाली बाइक जिसे देख लडकियां भी हुई फ़िदा।

इस दिन आएगा Mahtari Vandana Yojana की पहली क़िस्त का पैसा जाने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button