Tech

Iphone की मुश्किलें बढ़ाने आया OnePlus का ये स्मार्टफोन, धांसू कैमरा क्वालिटी और पॉवरफुल बैटरी के साथ देखे कीमत

Iphone की मुश्किलें बढ़ाने आया OnePlus का ये स्मार्टफोन, धांसू कैमरा क्वालिटी और पॉवरफुल बैटरी के साथ देखे कीमत, आज हम आपको ऐसी ख़बर बताने जा रहे है जो आपके काम की है आये जानते है OnePlus ने एक बार फिर अपने नए स्मार्टफोन 11R से टेक जगत में तहलका मचा दिया है। यह फोन उन यूजर्स के लिए एक आदर्श विकल्प होगा जो हाई परफॉर्मेंस, स्टाइलिश डिजाइन और एडवांस कैमरा क्षमताओं की तलाश में हैं।




 

 

OnePlus 11R स्मार्टफोन का डिजाइन और डिस्प्ले देखिए 

अगर OnePlus 11R स्मार्टफोन के आकर्षक और आधुनिक डिजाइन की बात करें तो आपको इसका बड़ा डिस्प्ले वीडियो देखने को मिलेगा। जो गेमिंग और मल्टीटास्किंग के लिए जबरदस्त एक्सपीरियंस देगा। स्मूथ स्क्रॉलिंग और रिस्पॉन्सिव टच स्क्रीन भी आपको सीमलेस यूजर एक्सपीरियंस देगी।

यह भी पढ़ें:Iphone को पुराने दिन याद दिलाने आया Samsung का ये स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ देखिए कीमत

OnePlus 11R स्मार्टफोन का प्रोसेसर देखे 

OnePlus 11R स्मार्टफोन के पावरफुल प्रोसेसर की बात करें तो आप वीडियो एडिट कर रहे हों या फिर कोई ऐप एक साथ चला रहे हों, OnePlus 11R आपको निराश नहीं करेगा. जिसमें बड़ी बैटरी भी दी जाएगी.

OnePlus 11R स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी देखिए 

OnePlus 11R स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इससे आप शानदार फोटो और वीडियो भी कैप्चर कर पाएंगे. बल्कि सेल्फी कैमरा भी आपको कॉन्फिडेंस के साथ सेल्फी लेने में मदद करेगा.

यह भी पढ़ें:Innova को आँख दिखाने आई नई Maruti XL7 MPV कार, देखिए पॉवरफुल इंजन के साथ में लग्जरी फीचर्स

OnePlus 11R स्मार्टफोन का सॉफ्टवेयर देखिए 

OnePlus 11R स्मार्टफोन OxygenOS पर चलता है जो एक स्मूथ और इंट्यूटिव ऑपरेटिंग सिस्टम है. जिसमें कई काम के फीचर्स भी मिलेंगे. यह फोन आपको और एंटरटेनिंग बना देगा. साथ ही आप अपने फोन को अपनी पसंद के हिसाब से कस्टमाइज भी कर सकते हैं.

OnePlus 11R 5G Smartphone की कीमत

Iphone की मुश्किलें बढ़ाने आया OnePlus का ये स्मार्टफोन, धांसू कैमरा क्वालिटी और पॉवरफुल बैटरी के साथ देखे कीमत, OnePlus 11R 5G Smartphone की कीमत के बारे में बात की जाए तो ये स्मार्टफोन के OnePlus 11R 5G (Galactic Silver, 128 GB)  (8 GB RAM) स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत फ्लिपकार्ट पर ₹33,379 बताई जा रही है जो की इस सेगमेंट में सबसे बेहतर माना जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *