Tech

Iphone की मुश्किलें बढ़ा देंगे OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन, प्रीमियम लुक और लाजवाब कैमरा क्वालिटी के साथ देखे कीमत

Iphone की मुश्किलें बढ़ा देंगे OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन, प्रीमियम लुक और लाजवाब कैमरा क्वालिटी के साथ देखे कीमत, भारतीय बाजार में हर दिन एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च होते रहते हैं और अपनी शानदार कैमरा क्वालिटी और फीचर्स से लोगों को दीवाना बनाते हैं। इसी रेस में वनप्लस कंपनी ने अपना शानदार स्मार्टफोन बाजार में पेश किया है। जिसका नामOnePlus 11R 5G स्मार्टफोन रखा गया है, आइए जानते हैं इसके शानदार फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी…

यह भी पढ़ें: Vivo ने मार्केट में पेश किया अपना सस्ता शानदार स्मार्टफोन, DSLR जैसी कैमरा क्वालिटी और 5000mAh की बैटरी के साथ देखे कीमत

OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन के शानदार फीचर्स देखे

OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन के शानदार फीचर्स के बारे में जानकारी दें तो इस स्मार्टफोन में आपको कई नए जमाने के फीचर्स दिए जाएंगे, जिसमें 6.7 इंच का फुल-एचडी प्लस कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले है जो 40 हर्ट्ज से 120 हर्ट्ज के डायनेमिक रिफ्रेश रेट पर काम करता है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 8 प्लस जनरेशन 1 5जी प्रोसेसर भी दिया गया है।

OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन की दमदार बैटरी देखे

अगर हम OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन की दमदार बैटरी के बारे में जानकारी दें तो इस स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 100W वायर्ड सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ उपलब्ध है जिससे स्मार्टफोन को कम से कम समय में चार्ज किया जा सकता है।

OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन की कमाल की कैमरा क्वालिटी देखिए

अगर हम OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी के बारे में जानकारी दें तो इस स्मार्टफोन में आपको शानदार कैमरा दिया गया है जो रात में भी शानदार फोटो खींचने के लिए सबसे बेहतरीन कैमरा होगा, इसमें आपको 50MP का सोनी IMX890 प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया गया है। इसके साथ 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 4MP का मैक्रो कैमरा सेंसर देखने को मिलता है और इसके साथ ही वीडियो कॉलिंग पर बात करने और सेल्फी लेने के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Desi jugaad: इस शख्स का ये अजब गजब जुगाड़ देख हिल जाएगा आपका भी दिमाग, देखे अद्बुद्ध वायरल जुगाड़

OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन की कीमत जानिए

Iphone की मुश्किलें बढ़ा देंगे OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन, प्रीमियम लुक और लाजवाब कैमरा क्वालिटी के साथ देखे कीमत, अगर OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो यह स्मार्टफोन अलग-अलग वेरिएंट के हिसाब से अलग-अलग कीमतों पर उपलब्ध है, जिसमें 16GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 44,999 रुपये और 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 39,999 रुपये है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *