Automobile

Ola का मार्केट ठप्प करने आ गयी Indian बाजार में बिन रेजिस्ट्रेशन और लाइसेंस के भी 70Km की रेंज देने वाली ये Okinawa Lite इलेक्ट्रिक स्कूटर 

Ola का मार्केट ठप्प करने आ गयी Indian बाजार में बिन रेजिस्ट्रेशन और लाइसेंस के भी 70Km की रेंज देने वाली ये Okinawa Lite इलेक्ट्रिक स्कूटर। भारतीय मार्केट में वैसे तो कई अलग-अलग कंपनियों के इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद हैं। हालांकि ग्राहक ज्यादातर उन्हीं इलेक्ट्रिक स्कूटरों में रुचि दिखाते हैं, जिनमें काफी कम कीमत में बेहतरीन रेंज और धांसू फीचर्स मिल जाते हैं। तो आज हम ऐसी ही एक स्कूटर के बारे में आपको बताने जा रहे हैं।




इस स्कूटर का नाम है – Okinawa Lite Electric Scooter, जो काफी किफायती कीमत पर मार्केट में उपलब्ध है। खास बात तो यह है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप बिना लाइसेंस व रेजिस्ट्रेशन के चला सकते हैं। तो आइए जानते हैं Okinawa Lite Electric Scooter के फीचर्स और कीमत के बारे में –

Also read this:-होली में लगी ऑफर्स की बौछार 5000 रूपये बम्पर डिस्काउंट के साथ Samsung ने लांच किया 512GB इंटरनल स्टोरेज और AI फीचर्स वाला 5G स्मार्टफोन

पावरफुल बैटरी

Okinawa Lite Electric Scooter में 1.25kWh की रिमूवेबल लिथियम-आयन IP67 बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है, जो इस स्कूटर को सिंगल चार्ज में लगभग 60-70Km तक की रेंज देता है।

फीचर्स

Okinawa Lite Electric Scooter कई धांसू और आधुनिक फीचर्स से लैस होने वाली है। इस स्कूटर में आपको USB पोर्ट, मोबाइल चार्जर, राइडिंग मोड, रिवर्स मोड, LED लाइट, एलाय व्हील, डिस्क ब्रेक, पुश बटन स्टार्ट, कीलेस एंट्री के साथ और भी कई आकर्षक फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

कीमत

कीमत की बात करें तो Okinawa Lite Electric Scooter को कंपनी द्वारा लगभग 75,000 रुपए (एक्स शोरुम) कीमत पर मार्केट में पेश किया गया है। वहीं ऑन रोड आते-आते इस स्कूटर की कीमत ₹79,698 रुपए तक पहुंच जाती है।

टॉप स्पीड

वहीं इसमें 250W का BLDC मोटर भी दिया गया है, जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 25km/h की टॉप स्पीड से चलने में मदद करता है। बता दें कि इस स्कूटर के साथ आपको फास्ट चार्जर की सुविधा भी दी जाती है, जो इसे 3-5 घंटों में फुल चार्ज कर देता है।

Also read this:-होली ऑफर्स में 28% Discount के साथ Oneplus के इस पतले फ़ोन ने लगाई Opoo और vivo की लंका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *