AAj Tak Ki khabarBollywoodEntertainment

नोरा फतेही ने सेट पर किया गजब का डांस, धांसू है ‘मडगांव एक्सप्रेस’ के ‘बेबी ब्रिंग इट ऑन’ गाने का BTS वीडियो

फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ का ट्रेलर रिलीज होते ही लोगों के दिलो दिमाग पर छा गया है।  क्योंकि इसका हर सीन काफी मजेदार है जो ठहाके लगाने पर लोगों को मजबूर कर रहा है । ऐसे में जहां ट्रेलर ने कॉमेडी एंटरटेनर के आने के लिए एक सही टोन सेट किया है, वहीं फिल्म से हाल ही में रिलीज ‘बेबी ब्रिंग इट ऑन’ गाना दर्शकों को और भी क्रेजी कर रहा है। नोरा फतेही के डांस मूव्स वाला ये गाना हर किसी को थिरकने पर मजबूर कर रहा है। अब इसका एक BTS वीडियो सामने आया है।

इंडियन मार्केट में होने जा रहा lunch 200MP कैमरा के साथ डॉल्बी स्पीकर जैसे फीचर्स वाला Redmi के 5g smartphone 

नोरा फतेही ने सेट पर किया गजब का डांस, धांसू है ‘मडगांव एक्सप्रेस’ के ‘बेबी ब्रिंग इट ऑन’ गाने का BTS वीडियो

दिखी कैमरे के पीछे की क्रेजीनेस 

गाने ‘बेबी ब्रिंग इट ऑन’ में दिव्येंदु, अविनाश तिवारी नोरा फतेही ने स्क्रीन पर जितनी अपने डांस मूव्स से फ्लोर पर चमक बिखेरी है, उतनी ही क्रेजीनेस तो कैमरे के पीछे भी थी। इसका सबसे बड़ा सबूत यह BTS वीडियो है। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। देखिए ये वीडियो…

https://www.instagram.com/reel/C4TAJZmC_yd/?utm_source=ig_embed&ig_rid=1d376f48-b7f1-4534-9ba9-557111800aca

पूरी टीम ने मिलकर किया क्रेजी डांस 

‘मडगांव एक्सप्रेस’ के ‘बेबी ब्रिंग इट ऑन’ के सेट से सामने आया यह BTS वीडियो बड़ा सबूत है कि फिल्म किस तरह से दर्शकों के लिए हंसी-मजाक और पागलपन को बड़े पर्दे पर लाने वाली है। वीडियो की शुरुआत अविनाश तिवारी गाने पर दिल से नाचते हुए दिखते हैं, जिसके बाद इसमें नोरा फतेही की एंट्री होती है, जो अपने किलर सेक्सी मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं। उन्हें देख भीड़ को जोर-जोर से चीयर करते हुए भी देखा जा सकता है। जब दिव्येंदु और अविनाश डांस फ्लोर पर आए और अपने देसी डांस से सबको नचाने लगे, तब कास्ट के बीच में मस्ती भरी बातें देखी गई, जबकी इसने उपेंद्र लिमये के साथ पूरी टीम को भी शामिल होते हुए देखा जा सकता है।

नोरा फतेही ने सेट पर किया गजब का डांस, धांसू है ‘मडगांव एक्सप्रेस’ के ‘बेबी ब्रिंग इट ऑन’ गाने का BTS वीडियो

22 मार्च को होगी रिलीज

“बचपन के सपने… लग गए अपने,” इस टैगलाइन के साथ, ‘मडगांव एक्सप्रेस’ को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। वहीं, कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

मात्र 80 हजार में लाये अपने घर की शोभा बढ़ाने Toyota Hyryder CNG की धुँआ धार फीचर्स वाली गजब की कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *