AAj Tak Ki khabarTechटेक्नोलॉजी

Flipkart सिर्फ 10 मिनट में सामान की करेगा डिलीवरी! जानें क्या आपके शहर में भी शुरू होगी सर्विस

Flipkart सिर्फ 10 मिनट में सामान की करेगा डिलीवरी! जानें क्या आपके शहर में भी शुरू होगी सर्विस

Flipkart सिर्फ 10 मिनट में सामान की करेगा डिलीवरी! जानें क्या आपके शहर में भी शुरू होगी सर्विस अगर आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदारी करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए बहुत जल्द एक नई सर्विस को शुरू करने जा रहा है। कंपनी ग्राहकों के लिए इंस्टैंट सर्विस को शुरू करने जा रही है जिसमें बायर्स को सामान आर्डर करने के महज 10 मिनट बाद ही डिलीवरी कर दी जाएगी।

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट अब क्विक कॉर्मस का हिस्सा बनने जा रहा है। इसमें ग्राहकों को काफी तेजी से सामान की डिलिवरी की जाएगी। फ्लिपकार्ट अपने इस नई सर्विस से इंस्टामार्ट, ब्लिंकिट और जेप्टो जैसे प्लेटफॉर्म को कड़ी टक्कर देगा।

Also Read:-  इंडियन मार्केट में होने जा रहा lunch 200MP कैमरा के साथ डॉल्बी स्पीकर जैसे फीचर्स वाला Redmi के 5g smartphone 

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों की सहूलियत का बखूबी ध्यान रखता है। यही वजह है कि कंपनी लगातार यूजर्स के लिए नई नई सर्विस ला रहा है। हाल ही में कंपनी ने अपने प्लेटफॉर्म में UPI सर्विस को शुरू किया था। अब कंपनी ग्राहकों के लिए इंस्टैंट डिलिवरी शुरू करने जा रही है।

सामान पाने के लिए नहीं करना पड़ेगा इंतजार

एक रिपोर्ट के मुताबिक फ्लिपकार्ट की पैरेंट कंपनी वॉलमार्ट आने वाले एक दो महीने में 10-15 मिनट के अंदर डिलिवरी सर्विस को शुरू करने जा रही है। इससे बॉयर्स को काफी ज्यादा सहूलियत हो जाएगी। ग्राहकों को अपने सामान के लिए कई दिनों का इंतजार नहीं करना पड़ेगा। अगर इमरजेंसी में किसी सामान की जरूरत पड़ती है तो उसे भी मंगाया जा सकता है।

Flipkart सिर्फ 10 मिनट में सामान की करेगा डिलीवरी! जानें क्या आपके शहर में भी शुरू होगी सर्विस

इन शहरों में शुरू हो सकती है सर्विस

Wallmart फिलहाल इंस्टैंट सर्विस को शुरुआत में देश के कुछ चुनिंदा शहरों में ही शुरू करेगा। फ्लिकार्ट की इस इंस्टैंट सर्विस से दूसरी ई-कॉमर्स कंपनियों को कड़ी टक्कर मिल सकती है और साथ ही क्विक कॉर्मस में भी इससे इजाफा हो सकता है। शुरुआती चरण में फ्लिपकार्ट की क्विक सर्विस कोलकाता, जयपुर, अहमदाबाद, मुंबई, बेंगलुरु, भुवनेश्वर, कोयंबटूर, चेन्नई, दिल्ली, हैदराबाद, इंदौर, लखनऊ, गुवाहाटी, लुधियाना, नागपुर, सिलीगुड़ी पुणे, पटना, रायपुर और विजयवाड़ा में शुरू हो सकती है।

Also Read:-  मात्र 80 हजार में लाये अपने घर की शोभा बढ़ाने Toyota Hyryder CNG की धुँआ धार फीचर्स वाली गजब की कार

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button