टेक्नोलॉजी

नए फीचर्स के साथ मार्केट में आ गया iPhone 14 का जबरदस्त स्मार्टफोन 

नए फीचर्स के साथ मार्केट में आ गया iPhone 14 का जबरदस्त स्मार्टफोन 

नए फीचर्स के साथ मार्केट में आ गया iPhone 14 का जबरदस्त स्मार्टफोन iPhone 14 Pro Max में आपको 6.7 इंच का सुपर रेटिना AMOLED डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिवाइस A15 Bionic चिप के साथ आता है, इसलिए आपको स्पीड की चिंता करने की जरूरत नहीं है. फोन का डिजाइन भी आपको शानदार लगेगा, जिससे यह इसे और अधिक आकर्षक बनाता है.





Apple कुछ ही महीने में अपनी iPhone 15 Series को लॉन्च कर देगा. लेकिन उससे पहले फ्लिपकार्ट iPhone 14 पर ‘कैंपस डील’ की पेशकश कर रहा है. इस डील में iPhone 14 को काफी कम कीमत में बेचा जा रहा है. यह फिलहाल लेटेस्ट आईफोन है, जिसे आप खरीद सकते हैं. अभी फोन खरीदने का बिल्कुल सही समय है, क्योंकि रिटेल स्टोर और ई-कॉमर्स दिग्गज फोन पर कई सौदे लेकर आएंगे. आइए जानते हैं फोन को कैसे सस्ते में खरीदें…

यह भी पढ़े:- बम्फर ऑफर के साथ मार्केट में पेश हुई Kawasaki W175 की जबरदस्त इंजन वाली बाइक

iPhone 14 एक 12-मेगापिक्सल वाइड-एंगल कैमरा और एक 12-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा के साथ लैस है. सेल्फी के लिए, इसके आगे 12 मेगापिक्सल का ट्रूडेप्थ कैमरा भी है. इसके साथ, iPhone 14 में आपको बेहतर वीडियो स्थिरीकरण के लिए ऐप्पल के एक्शन मोड और कम रोशनी में बेहतर प्रदर्शन के लिए फोटोनिक इंजन की सुविधा भी मिलती है.

नए फीचर्स के साथ मार्केट में आ गया iPhone 14 का जबरदस्त स्मार्टफोन

MJ साहब नामक एक उपयोगकर्ता ने फेसबुक मार्केटप्लेस पर एक विज्ञापन पोस्ट किया है, जिसमें दावा किया गया है कि आप 39,999 रुपये में इस फोन को खरीद सकते हैं उपयोगकर्ता ने इसे घर तक पहुंचाने का विकल्प भी प्रदान किया है. यूजर दावा करता है कि उन्हें बिल भी प्रदान किया जाएगा, ताकि इस फोन की पूर्णता सिद्ध हो सके. आप ऑनलाइन संपर्क करके इस यूजर से संपर्क कर सकते हैं.

यह भी पढ़े:- A1 क्वालिटी के साथ मार्केट में पेश हुई नई Maruti Suzuki Swift करारे फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

आईफोन 14 प्लस एक पतला और स्टाइलिश फोन है. इसकी लंबाई 160.8mm, चौड़ाई 78.1mm और मोटाई 7.4mm है. इसका वजन 204 ग्राम है. यह कई कलर ऑप्शंस में आता है जिसमें स्टारलाइट, मिडनाइट ब्लू, पर्पल रेड शामिल हैं. इस डिवाइस में 6.7 इंच की बड़ी और सुपर रेटिना एक्सडीआर ओएलईडी डिस्प्ले मिलती है जो बहुत ही शानदार तस्वीरें दिखाती है. साथ ही यह काफी मजबूत भी है. यह आईफोन Apple A15 बायोनिक चिपसेट के साथ आता है जो बहुत तेज चलता है. इसमें 6 जीबी रैम और 128 जीबी से लेकर 512 जीबी तक स्टोरेज मिलती है.

यह भी पढ़े:- Electric thar: 800KM की बेहतरीन रेंज के साथ मार्केट में अपना रुतबा बनाने आ गई Mahindra Thar Electric

iPhone 14 पर 50 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. अगर आप पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो इतना ऑफ मिल सकता है. लेकिन 50 हजार रुपये का पूरा ऑफ तभी मिलेगा जब आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी हो और मॉडल लेटेस्ट हो. अगर आप पूरा ऑफ पाने में कामयाब रहे तो फोन की कीमत 13,999 रुपये हो जाएगी.

नए फीचर्स के साथ मार्केट में आ गया iPhone 14 का जबरदस्त स्मार्टफोन

Apple iPhone 14 एक पॉवरफुल उपकरण है जो कई प्रभावशाली सुविधाएं प्रदान करता है. इसमें पतले बेजल्स के साथ 6.1-इंच सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले है, जो एक शानदार व्यूइंग एक्सपीरियंस प्रदान करता है. यह डिस्प्ले विभिन्न रंगों की एक विस्तृत सीरीज दिखा सकता है और एचडीआर सामग्री का समर्थन करता है, साथ ही 1200-नाइट ब्राइटनेस प्रदान करता है. यह डिवाइस सुरक्षित और सुविधाजनक अनलॉकिंग के लिए फेस आईडी सेंसर के साथ आता है.इसके अलावा, फ्लिपकार्ट आपके पुराने स्मार्टफोन के लिए एक्सचेंज ऑफर भी प्रदान कर रहा है, जिसके अनुसार आप अपने पुराने फोन को 35,000 रुपये तक की कीमत पर बेचकर इसका लाभ उठा सकते हैं। इसका मतलब है कि इन सभी बैंक ऑफर्स और डिस्काउंट के साथ, आप मात्र 30,999 रुपये में iPhone 14 को अपने पास पा सकते हैं, जो वास्तव में एक अविश्वसनीय कीमत है. यह फ्लिपकार्ट पर मूल कीमत से 48,901 रुपये की भारी छूट दिखाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *