Automobile

बम्फर ऑफर के साथ मार्केट में पेश हुई Kawasaki W175 की जबरदस्त इंजन वाली बाइक

बम्फर ऑफर के साथ मार्केट में पेश हुई Kawasaki W175 की जबरदस्त इंजन वाली बाइक

बम्फर ऑफर के साथ मार्केट में पेश हुई Kawasaki W175 की जबरदस्त इंजन वाली बाइक 2024 Kawasaki W175 स्पोक व्हील के साथ लॉन्च किया गया है। ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। W175 के नए स्ट्रीट संस्करण को पेश करने के कुछ ही दिनों बाद Kawasaki ने 2024 मॉडल वर्ष के लिए W175 को स्पोक व्हील के साथ अपडेट किया है। 2024 Kawasaki W175 का स्टैंडर्ड वेरिएंट 25 हजार रुपये की कीमत में कटौती के साथ अधिक किफायती हो गया है।





अगर हम कीमत के बारे में बात करते हैं, तो W175 एक नॉर्मल लेकिन अलग एक्सपेरिएंस के मामले में एक रेट्रो बाइक है, जबकि इसे टक्कर देने वाली बाइक्स इसके मुकाबले ज्यादा बेहतर फीचर्स के साथ आती हैं. इसका मुकाबला रॉयल एनफील्ड हंटर जैसी बाइक्स के साथ है, हालांकि यह अपने ब्रांड की सबसे किफायती पेशकश है.

यह भी पढ़े:- A1 क्वालिटी के साथ मार्केट में पेश हुई नई Maruti Suzuki Swift करारे फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

कावासाकी ने अपनी सबसे किफायती मोटरसाइकिल W175 अर्बन रेट्रो का नया संस्करण पेश किया है। इसे W175 स्ट्रीट कहा जाता है, इसकी कीमत 1.35 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है, जो इसे मानक W175 की तुलना में 12,000 रुपये अधिक किफायती बनाती है। इसके बावजूद, वास्तव में इसमें मानक बाइक की तुलना में कुछ सुधार हैं।

बम्फर ऑफर के साथ मार्केट में पेश हुई Kawasaki W175 की जबरदस्त इंजन वाली बाइक

कावासाकी की बाइक खरीदने का सपना देख रहे लोगों के लिए खुशखबरी है. जापानी टू-व्हीलर कंपनी ने भारत में एक सस्ता मॉडल लॉन्च किया है. Kawasaki W175 कंपनी की सबसे सस्ती बाइक है और इसके नए वर्जन W175 Street को मार्केट में उतारा गया है. लेटेस्ट मॉड की एक्स-शोरूम कीमत 1.50 लाख रुपये से भी कम है. कम कीमत के बावजूद आपको कई नए फीचर्स और अपडेट्स देखने को मिलेंगे.

Kawasaki W175 में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, रियर में डुअल शॉक्स, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 17-इंच स्पोक व्हील्स, फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक और सिंगल-चैनल ABS मिलता है. कावासाकी का इंस्ट्रूमेंट पैनल में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी नहीं मिलती है.

यह भी पढ़े:- Electric thar: 180KM की टॉप स्पीड के साथ मार्केट में पेश होने जा रही Electric Thar

वहीं, TVS Ronin में यूएसडी फोर्क्स, सिंगल या डुअल-चैनल ABS (रिएंट के आधार पर) के साथ दोनों तरफ डिस्क ब्रेक और कनेक्टेड फीचर्स वाला सिंगल-पॉड डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है. रोनिन में विभिन्न एबीएस मोड भी मिलते हैं, जो कावासाकी डब्ल्यू175 में नहीं मिलते.

Kawasaki W175 में 177 cc का इंजन है, जो 12.8 bhp पावर और 13.2 Nm टॉर्क जनरेट करता है. इसे 5 स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. वहीं, TVS Ronin में इससे बड़ा 226 cc का इंजन है, जो ज्यादा पावर और टॉर्क जनरेट करता है. TVS Ronin का इंजन 20 bhp पावर और 20 Nm टॉर्क देता है. यानी, यह Kawasaki W175 से ज्यादा पावरफुल है. हालांकि, इसे भी 5 स्पीड गियरबॉक्स से ही जोड़ा गया है.

यह भी पढ़े:- करारे फीचर्स के साथ मार्केट में उछल कूद करने आ गया iQOO Z9 का 5G स्मार्टफोन

आकर्षक कलर और नए ग्राफिक्स के साथ ये बाइक स्टैंडर्ड W175 के मुकाबले कम रेट्रो नजर आती है, स्ट्रीट वेरिएंट में स्टैंडर्ड W175 के मुकाबले ज्यादा पार्ट्स ब्लैक कलर में हैं. अगर पावरट्रेन की बात करें तो, W175 स्ट्रीट में 177cc, एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ इससे मिलने वाली 12.8bhp की पावर और 13.2Nm टॉर्क में यहां कोई बदलाव नहीं किया गया है.

बम्फर ऑफर के साथ मार्केट में पेश हुई Kawasaki W175 की जबरदस्त इंजन वाली बाइक

W175 स्ट्रीट के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क और रियर में डुअल शॉक एब्जॉर्बर लगा हुआ है। ग्राउंड क्लीयरेंस को 165 मिमी से घटाकर 152 मिमी कर दिया गया है। सीट की ऊंचाई भी घटाकर 786.5 मिमी कर दी गई है और 245 मिमी मापने वाला छोटा फ्रंट डिस्क ब्रेक मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button