MAHARASHTRAदेश

MP News update Cm Mohan Yadav के जगह बनेंगे मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री नरेंद्र सिंह तोमर जाने क्या है राज

MP News update Cm Mohan Yadav के जगह बनेंगे मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री नरेंद्र सिंह तोमर जाने क्या है राज। बताया जा रहा की अब mp में लोकसभा चुनाव के दौरान राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ने bjp के खिलाफ मोर्चा खोला। जिसमे उन्होंने अपने प्रेस वार्ता में Narendra Singh Tomar को लेकर भी जरुरी बयान दिया। अब वजह से mp के Chief Minister Mohan Yadav की जगह नरेंद्र सिंह तोमर को मुख्यमंत्रीके रुप में देखे जानें की बात कही ।




मकराना ने BJP के खिलाफ opened front

बताया जा रहा की अब ग्वालियर में राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ने बताया कि गुजरात में bjp की हठधर्मिता का सवाल जिसमे उसका योगदान भी उन्होंने व्यक्त किया कि अब उनकी मांग थी कि पुरुषोत्तम रुपाला को टिकट नहीं दी जाये।

Ration Card धारकों की हुई चांदी ही चांदी सरकार का नया प्लान सुन झूम उठें जाने खबरें

मकराना ने Narendra Singh Tomar को लेकर बड़ा दावा

जैसे की आप सभी जानते ही होंगे की अब महिपाल सिंह मकराना ने Narendra Singh Tomar के बारे में बड़ा दावा किया की अब उन्हें बताया जा रहा की अब mp के विधानसभा चुनाव के बाद तोमर ही मुख्यमंत्री के उम्मीदवार की जा रही अब वो इसी कारण दिल्ली से mp  लाया जायेगा। उन्हें बताया की अब ये विधायक बनाकर अध्यक्ष का ‘लॉलीपॉप’ दिया गया। जिसके मुताबित उनके साथ उसके परिणामस्वरूप मुरैना-श्योपुर लोकसभा सीट में bjp हार सकती है।MP News update Cm Mohan Yadav के जगह बनेंगे मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री नरेंद्र सिंह तोमर जाने क्या है राज

RBI big Update 2024 आरबीआई ने कटे फ़टे नोट को लेकर जारी की नए गाइडलाइन जाने फटाफट खबरें 

करणी सेना bjp के खिलाफ 29 सीटों पर करेंगे विरोध

जानकारी के मुताबित अब करणी सेना के नेता मकराना ने बताया कि अब वे mp में BJP के खिलाफ 29 सीटों पर विरोध किया जायेगा। उन्होंने बताया की अब राजनाथ सिंह के अनुभव को लेकर भाजपा अब हाशिए पर चली गई जिसके अनुभव को नजरंदाज भी करना होगा। करणी सेना के अध्यक्ष ने इसे जातिवाद के खिलाफ एक संघर्ष के रूप में लॉन्च किया।

जल्दी से जल्दी करें चेक अपने Gas Cylinder की Expiry date नहीं तो हो सकता ब्लास्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *