Automobile

मॉडर्न युग में अधूरा सपना पूरा करने आ गयी Maruti WagonR अब मात्र इतनी कम कीमत में, फीचर्स और लुक ने Tata और Hyundai को भी छोड़ा पीछे 

मॉडर्न युग में अधूरा सपना पूरा करने आ गयी Maruti WagonR अब मात्र इतनी कम कीमत में, फीचर्स और लुक ने Tata और Hyundai को भी छोड़ा पीछे। आज के मॉडर्न युग में सभी का सपना होता है कि मेरे पास एक कार हो लेकिन बजट नहीं होने पर लोग कर नहीं खरीद पाते हैं और उनका सपना आधा अधूरा रह जाती है लेकिन आप सपना को पूरा कर पाते हैं अगर आपका यह सपना अधूरा है।



आज के समय में ऑटो मोबाइल क्षेत्र में अगर कोई कार सबसे ज्यादा माइलेज के साथ-साथ बिकने वाली कार की बात की जाए तो यह कार है Maruti WagonR इस गाड़ी में कंपनी ने दमदार इंजन दिया है और आकर्षक लोग भी दी है इसके साथ ही ड्राइविंग अनुभव काफी ज्यादा अच्छा है और यही नहीं बल्कि इसमें कंपनी ने आधुनिक फीचर भी दी हुई है।

Also read this:-बुढ़ापे में 49 साल की करिश्मा कपूर पर चढ़ी जवानी, रच गयी हाथों में मेहँदी और सज गयी दुल्हन….जाने पति कौन ?

मारुति वैगनआर की कीमत कितनी ज्यादा होगी

अगर इस कार की कीमत की बात करें तो बाजार में यह कार आपको 5.54 लाख रुपये से लेकर 7.42 लाख रुपये तक की कीमत में मिल जाएगी।  हालांकि आप चाहें तो इस कार को इससे कम कीमत में भी खरीद पाएंगे।  आपको बता दें कि आजकल कई ऐसी वेबसाइट ऑनलाइन आ गई हैं।  जहां इस बाइक का पुराना मॉडल बेचा जा रहा है।

इस वेबसाइट पर सबसे बेस्ट डील और किस मॉडल पर है ऑफर

CarWale वेबसाइट मारुति वैगनआर के 1.0 VXI मॉडल पर डील ऑफर कर रही है।  यह एक पेट्रोल इंजन कार है और नोएडा में स्थित है।  45,000 किलोमीटर चली इस कार के लिए यहां 2.95 लाख रुपये की मांग की गई है।  आपको बता दें कि यह 2014 मॉडल की कार है और इसे लंबे समय तक चलाया जा सकता है।

मारुति वैगनआर का 2014 मॉडल

मारुति वैगनआर का 2014 मॉडल कारवाले वेबसाइट पर बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है।  पेट्रोल इंजन वाली इस कार को कानपुर में उपलब्ध कराया गया है।  71,000 किमी चलने वाली इस कार के लिए यहां 2.75 लाख रुपये की मांगी गई कीमत तय की गई है।  यह भी आपको 4,949 रुपये की मासिक ईएमआई पर मिलेगा।

मारुति वैगनआर का 2013 मॉडल

2013 मॉडल की मारुति वैगनआर को आप कारवाले वेबसाइट से 2.8 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।  इस कार में सीएनजी किट भी लगी है, जिससे इसमें आपको काफी ज्यादा माइलेज मिलता है।  यह कार अच्छी कंडीशन में है और गाजियाबाद में स्थित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *