Automobile

मार्केट में गर्दा उड़ाने फर्राटेदार रेंज से ग्राहकों का दिल जितने आ गई Tata Nano की मिनी इलेक्ट्रिक कार, कीमत ने उड़ाए होश जाने?

मार्केट में गर्दा उड़ाने फर्राटेदार रेंज से ग्राहकों का दिल जितने आ गई Tata Nano की मिनी इलेक्ट्रिक कार, कीमत ने उड़ाए होश जाने? भारत में इन दिनों इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग तेजी से बढ़ती जा रही है. पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमत आम आदमियों के लिए समस्या बनती जा रही है. धीरे-धीरे भारतीय लोग भी इलेक्ट्रिक कार की तरफ तेजी से भाग रहे है.




यदि आप इलेक्ट्रिक कार चलाना काफी ज्यादा सरल है. धीरे-धीरे इस तरफ भी ध्यान दिया जा रहा है. अब जगह-जगह पेट्रोल पंप की तरह Charging Station भी लगाए जा रहे हैं. आज हम आपको Tata Nano EV के बारे में विस्तार से बताने जा रहे है.

Also read this:-बुढ़ापे में 49 साल की करिश्मा कपूर पर चढ़ी जवानी, रच गयी हाथों में मेहँदी और सज गयी दुल्हन….जाने पति कौन ?

Tata Nano Electric car 2024 launch 

फिलहाल रतन टाटा के पास नैनो का इलेक्ट्रिक है, जिसे इलेक्ट्रा ईवी ने खास तौर पर तैयार किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टाटा नैनो आने वाले समय में जयेम नियो नाम से सड़कों पर दिख सकती है और इसकी कीमत किफायती होने के साथ ही रेंज के मामले में भी यह अच्छी होगी।

मार्केट में गर्दा उड़ाने फर्राटेदार रेंज से ग्राहकों का दिल जितने आ गई Tata Nano की मिनी इलेक्ट्रिक कार, कीमत ने उड़ाए होश जाने? 

Tata Nano Electric car price 

टाटा मोटर्स की इस गाड़ी के बारे में बताए तो इसका नाम टाटा Nano है जिसे यह टाटा मोटर्स कम्पनी आरसी नए और तगड़े अवतार में मार्केट में निकालने वाली हैं. यह टाटा नैनो इलेक्ट्रिक हो सकती है. इस कार की कीमत ₹5 लाख से कम होगी.

Tata Nano Electric car range 

टाटा नैनो इलेक्ट्रिक सिंगल Charge में 200 किलोमीटर का सफर तय कर सकती है. सिर्फ 1 घंटे में यह फुल चार्ज हो जाएगी.मार्केट में गर्दा उड़ाने फर्राटेदार रेंज से ग्राहकों का दिल जितने आ गई Tata Nano की मिनी इलेक्ट्रिक कार, कीमत ने उड़ाए होश जाने?

Also read this:-RBI ने दी बड़ी जानकारी, बंद होने जा रहे अब 500 रूपये के नोट, 500 रुपए के नोट पर दिखेंगे महात्मा गाँधी की जगह ये जानिए पूरी खबर…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *