Tech

मात्र 499 रुपए में भारतीय बाजारों में दबदबा बनाने आया Nokia का नया गेमिंग फ़ोन 6800mAh की लाजवाब बैटरी के साथ मिलेंगे स्मार्ट फिचर्स

Nokia की कंपनी ने लंबे समय से भारतीय बाजारों में अपना दबदबा बनाया हुआ है। बदलते समय के साथ-साथ नए फीचर्स के फोन को लॉन्च करना नोकिया की पुरानी आदत है। इसी मुताबिक हाल ही में नोकिया ने अपना एक बजट फ्रेंडली फोन लॉन्च किया है।मात्र 499 रुपए में भारतीय बाजारों में दबदबा बनाने आया Nokia का नया गेमिंग फ़ोन 6800mAh की लाजवाब बैटरी के साथ मिलेंगे स्मार्ट फिचर्स। 




Also read this:-Yamaha ने फिर मार्केट में तूफ़ान मचाने Yamaha RX100 लॉन्च कर रहा है 250cc पावरफुल इंजन गजब फीचर्स के साथ

Nokia 7610 5G Smartphone camera quality 

अब अगर हम इस फोन में मिल रहे जबरदस्त कैमरे की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको बैक पर 64 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया जा रहा है। वही सेल्फी लवर के लिए फ्रंट में आपको 20 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया जाएगा। 

Nokia 7610 5G Smartphone storage 

कंपनी की तरफ से सामने आ रही जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 6.5 इंच का एचडी प्लस इंफिनिटी डिस्पले देखने को मिलेगा। केवल इतना ही नहीं बल्कि यह फोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसी के साथ ही आपको बता दे इस दमदार फोन में आपको 8GB का जबरदस्त RAM और 128 GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी जाएगी। 

Nokia 7610 5G Smartphone battery backup

अगर हम इस मॉडल की बैटरी बैकअप की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 6800 mAh की लाजवाब बैटरी दी जा रही है। यह बैटरी लंबे समय तक आपकी फोन को डिस्चार्ज होने से बचाती है। अपने बैटरी क्वालिटी के मामले में यह फोन बहुत तगड़ा है। 

Nokia 7610 5G Smartphone Price 

कंपनी की तरफ से सामने आ रही जानकारी के मुताबिक यह फोन मात्र 499 रुपए में ग्राहक मिल जाएगा। इसमें आपको बहुत ही बेहतरीन फीचर्स और आकर्षक थीम्स भी देखने को मिलेंगे।

Also read this:-23 जनवरी को लॉन्च हो रहा Realme Note 50 सस्ता 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 5000mAh बैटरी और 128GB स्टोरेज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *