Automobile

7 लाख में Thar के साथ गेम खेल गयी Mahindra की XUV500 7-सीटर SUV मिडिल क्लास फैमिली भी भरपूर उठाये इस ऑफर का लाभ

7 लाख में Thar के साथ गेम खेल गयी Mahindra की XUV500 7-सीटर SUV मिडिल क्लास फैमिली भी भरपूर उठाये इस ऑफर का लाभ। अगर आप मार्केट में SUV गाड़ी लेने निकले और महिंद्रा की XUV500 पर आपकी नजर न जाए भला ऐसा कैसे हो सकता है। लेकिन ज्यादा दाम होने की वजह से अधिकतर लोग इस गाड़ी को अफोर्ड नहीं कर पाते हैं लेकिन आज के इस रिपोर्ट में हम आपको महिंद्रा की तरफ से आने वाली SUV500 W8 2WD वेरिएंट के बारे में बताएंगे जिसको खरीदना आप बेहद आसान हो गया है।



Mahindra XUV500 का W8 2WD शानदार इंजन

जबकि इसकी एक्स शोरूम कीमत ही 15.38 लाख़ रुपए है। इस गाड़ी में आपको काफी तगड़े फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं तथा 2179 cc का शानदार इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको खरीदने का पूरा तरीका।

यह भी पढ़े :-Creta, Brezza की हवा निकालने 62,000 रुपए तक के बम्पर Discount के साथ Maruti ने लांच की अपडेटेड वर्जन में नई Alto K10 कार

Mahindra XUV500 की W8 2WD वेरिएंट के सभी फीचर्स

अगर हम महिंद्रा XUV500 के W8 2WD वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 2179 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 140 bhp की अधिकतम पावर तथा 330 NM का अधिकतम टॉर्क रेट करता है।

Mahindra XUV500 7-सीटर SUV माइलेज

यह एक 7 सीटर SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 16 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने को मिल जाता है।

7 लाख में Thar के साथ गेम खेल गयी Mahindra की XUV500 7-सीटर SUV मिडिल क्लास फैमिली भी भरपूर उठाये इस ऑफर का लाभ

Mahindra XUV500 लुक

इसी के साथ आपको इस गाड़ी में 70 लीटर तक फ्यूल टैंक कैपेसिटी मिलती है। बात करेंगे यदि इस गाड़ी के ग्राउंड क्लीयरेंस की तो इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 200 MM का है जो काफी ज्यादा बढ़िया है और इस गाड़ी को एक बल्कि लुक प्रदान करता है जिससे यह एक काफी अच्छा रोड प्रसेंस कैप्चर करती है।

Mahindra XUV500 के W8 2WD वेरिएंट की कीमत 

यह गाड़ी अभी आपको एक डील के अंतर्गत मात्र 7 लाख रुपए की मिल रही है आपकी जानकारी के लिए बता दे महिंद्रा XUV500 के W8 2WD वेरिएंट को कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। यदि हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 15.38 लाख़ रुपए थी। लेकिन अभी यह गाड़ी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर महज 7 लाख रुपए में मिल रही है।

सेकंड हैंड गाड़ी की कारदेखो पर कीमत 

इस गाड़ी का इतने कम कीमत मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने लिस्ट किया है। फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी 65,238 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है। इस बात की पुष्टि कारदेखो वेबसाइट के ऑफिशियल ने भी की है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट के माध्यम से ऑनर से जुड़कर कर सकते हैं।

यह भी पढ़े :-Oppo, vivo को दिन में रग-बिरंगे तारे दिखाने फिर लांच हुआ DSLR जैसी कैमरा क्वालिटी और 5000mAh बैटरी वाला Jio 5G Phone नए अपडेट के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *