Automobile

Creta का मार्केट डाउन करने आ रही Maruti WagonR की प्रीमियम कार,झमाझम फीचर्स और सॉलिड इंजन के साथ जाने कीमत

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब ये Maruti Suzuki ने हमारे भारत देश में WagonR हैचबैक का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च कर सकती है। अब ये नई Maruti Suzuki WagonR के लिए शुरुआती रेंज 5.39 लाख से लेकर 7.10 लाख तक बताई जा रही है। जिसमे इंजन और लुक को अपडेट किया गया है। नई 2023 Maruti WagonR मौजूदा पेट्रोल इंजन- 1.0L और 1.2L के साथ ही प्राप्त की जा रही है। Maruti Suzuki WagonR के फीचर्स और माइलेज के बारे में।Creta का मार्केट डाउन करने आ रही Maruti WagonR की प्रीमियम कार,झमाझम फीचर्स और सॉलिड इंजन के साथ जाने कीमत।

Maruti Suzuki WagonR ke primiyar फीचर्स

Maruti Suzuki WagonR में दिए जाने वाले फीचर्स की अगर बात की जाये तो Maruti Suzuki WagonR में बहुत से स्मार्ट फीचर्स भी दिए जा रहे है। उसके साथ ही कुछ टाइम पहले अब उसकी सेफ्टी की भी टेस्टिंग की गई थी। जिसमे अच्छी रेटिंग मिली थी। अब ये नई WagonR में मौजूदा मॉडल की तरह 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,Android Auto और Apple CarPlay कनेक्टिविटी वाला, 4-स्पीकर ऑडियो सिस्टम और हिल होल्ड कंट्रोल जैसे फीचर्स को शामिल किया जा रहे है।

मार्केट में होने जा रहा सबसे पतला 5g का Nokia फोन,जिसमे मिलेगी 8900 mah की दमदार बैटरी जाने इसकी खासियत 

Maruti Suzuki WagonR के फीचर्स

Maruti WagonR में सेफ्टी फीचर्स की बात की जाये तो Maruti Suzuki WagonR में स्पीड सेंसिटिव ऑटो डोर, की-लेस एंट्री के साथ सेंट्रल लॉकिंग, आइडल स्टार्ट/स्टॉप सिस्टम, डुअल एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, स्पीड अलर्ट, सीटबेल्ट रिमाइंडर, ईबीडी के साथ एबीएस, ORVMs पर टर्न इंडिकेटर्स, फ्रंट फॉग लैंप, ब्लैक्ड-आउट बी-पिलर , स्टीयरिंग व्हील पर कंट्रोल्स, रियर वाइपर, वॉशर और डिफॉगर जैसे स्टैण्डर्ड सेफ्टी फीचर्स शामिल किये जायेंगे।

नए साल में लॉन्च होने जा रहा 200 MP कैमरा वाला धांसू फोन,VIVO और OPPO का मार्केट होगा डाउन

Maruti Suzuki WagonR ke engine 

Maruti Suzuki WagonR के धांसू इंजन के बारे में बताया जाये तो Maruti Suzuki WagonR में 1.0 लीटर K सीरीज डुअल-जेट डुअल VVT इंजन और 1.2-लीटर इंजन मिलेगा। जिसके 1.0L इंजन 67bhp पीक पावर और 89Nm मैक्स टार्क जनरेट करने में भी सफल होता है। 1.2L पेट्रोल इंजन 90bhp मैक्स पावर और 113Nm पीक टॉर्क जनरेट करेंगा। उसके साथ ही ये 1.0-लीटर इंजन के साथ कंपनी फिटेड S-CNG वर्जन भी देखने को मिल सकता है। Maruti WagonR के सीएनजी मोड पर इंजन 57बीएचपी मैक्स पावर जनरेट कर सकेगा।

सरकारी कर्मचारियों की हुई बल्ले-बल्ले क्रिसमस से पहले मिलेंगी December की सैलरी,CM ने की बड़ी घोषणा

Maruti Suzuki WagonR ke mailej 

Creta का मार्केट डाउन करने आ रही Maruti WagonR की प्रीमियम कार,झमाझम फीचर्स और सॉलिड इंजन के साथ जाने कीमत  .Maruti Suzuki WagonR माइलेज की बात की जाये तो Maruti Suzuki WagonR माइलेज के मामले में भी बहुत ही अच्छी है। अपडेटेड इंजन के साथ मारुति ने नई Wagon R में माइलेज को भी इंप्रूव किया है। अब ये मारुति सुजुकी कंपनी ने जानकारी दी है कि पेट्रोल-ओनली VXI AMT ट्रिम में 1.0-लीटर इंजन 25.19kmpl की माइलेज देगा। Maruti WagonR CNG वर्जन में प्रति किलो 34.05km की माइलेज मिलेगी। जबकि, 1.2-लीटर ZXI AMT और ZXI+ AMT ट्रिम्स में 24.43kpl की माइलेज देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *