Chhattisgarh

मार्केट में होने जा रहा सबसे पतला 5g का Nokia फोन,जिसमे मिलेगी 8900 mah की दमदार बैटरी जाने इसकी खासियत 

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब इन दिनों एक नया मोबाइल फोन लेने का सोच रहे तो आपको हमारा यह आर्टिकल जरूर पढ़ना चाहिए। आपको बता दें कि फोन निर्माता कंपनी नोकिया की और से नया मोबाइल फोन मार्केट में उतार दिया गया। अब ये मोबाइल फोन में आपको कई प्रकार की स्पेसिफिकेशंस और शानदार फीचर्स भी मिलेंगे। अब जिस फोन की बात कर रहे हैं। उसका नाम Nokia Alpha 2023 Specs है। मार्केट में होने जा रहा सबसे पतला 5g का Nokia फोन,जिसमे मिलेगी 8900 mah की दमदार बैटरी जाने इसकी खासियत।




Nokia नया 5G फोन

आप सभी जानते की इन दोनों मार्केट में 5G कनेक्टिविटी ने बहुत ही ज्यादा  धूम मचाई है। अब ग्राहकों की और से भी इसी कनेक्टिविटी की डिमांड है। तो आपको बता दे कि यह फोन भी 5G कनेक्टिविटी के साथ प्राप्त की जा रही है। अब ये Nokia Alpha 2023 के स्पेक्स में 4K रेजोल्यूशन के साथ 6.8-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलती है।अब ये नोकिया डिवाइस 144Hz रिफ्रेश रेट, 21:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ उपस्थित है।

नए साल में लॉन्च होने जा रहा 200 MP कैमरा वाला धांसू फोन,VIVO और OPPO का मार्केट होगा डाउन

प्रोटेक्शन के लिए मिलता है गोरिल्ला ग्लास

मार्केट में होने जा रहा सबसे पतला 5g का Nokia फोन,जिसमे मिलेगी 8900 mah की दमदार बैटरी जाने इसकी खासियत। फोन की सुरक्षा के लिए इसे कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन के साथ लाया गया है। अब ये नोकिया हैंडसेट एंड्रॉइड 13 पर ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में काम करेगा। अब इसके स्टोरेज डिपार्टमेंट में भी यह बेहतरीन भी बताया जा रहा है। अब ये Nokia डिवाइस में 12GB/16GB RAM और दो ROM आप्शन भी प्राप्त किये जा रहे है। 256GB/512GB इनबिल्ट स्टोरेज मिलती है।

Oneplus का गेम ख़त्म करने आ रहा Oppo का धांसू फोन, कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी, फीचर्स से बनायेदा लड़कियों को दीवाना

मिलती है शानदार कैमरा क्वालिटी

Nokia इस फोन के कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करें तो आपको बता दें कि Nokia के इस शानदार स्मार्टफोन में 108MP का प्राइमरी लेंस + 32MP का सेकेंडरी सेंसर + 16MP का मैक्रो + 5MP का डेप्थ शूटर मिलता है। अब ये सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में आगे की और 32MP का सिंगल कैमरा मौजूद है। जिसकी सहायता से आप बेहतरीन फोटोग्राफी कर सकते हैं।  अगर इस फोन के बैटरी बैकअप के बारे में बात करें तो इसमें आपको 8900mAh बैटरी की धाँसू बैटरी मिलती है।

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की धर्म पत्नी लगती है चाँद का नूर हॉटनेस और फिटनेस में ऐश्वर्या को भी देती है टक्कर 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *