Chhattisgarh

नए साल में लॉन्च होने जा रहा 200 MP कैमरा वाला धांसू फोन,VIVO और OPPO का मार्केट होगा डाउन

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब ये रेडमी के स्मार्टफोन को हमारे मार्केट में बहुत ही अधिक पसंद भी किया जा रहा है। आपको हमारे मार्केट में रेडमी के एक से बढ़कर एक हैंडसेट देखने को मिल जायेंगे। अगर आप भी रेडमी के ग्राहक हैं। तो आपके लिए खुशखबरी है।नए साल में लॉन्च होने जा रहा 200 MP कैमरा वाला धांसू फोन,VIVO और OPPO का मार्केट होगा डाउन।




Redmi Note 13 सीरीज को अगले मंथ हमारे भारत देश में 4 जनवरी को पेश किया जायेगा। अब हमारे मार्केट से पहले इस सीरीज को चीन मार्केट में पेश किया जा चुका है।अब ये सीरीज के तहत तीन मॉडल को लॉन्च किया जायेगा – जिसमें Redmi Note 13 5G, Redmi Note 13 Pro 5G, और Redmi Note 13 Pro+ 5G को शामिल किया जायेगा।

रूप की रानी बनकर एक बार फिर मार्केट में उतर रही Hero Bike 75 Kmpl के शानदार माइलेज के साथ जाने कीमत

अब सभी स्मार्टफोन 6.67-इंच 1.5K फुल-एचडी+ AMOLED पैनल के साथ आएंगे। तीनों स्मार्टफोन में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। बेस और प्रो मॉडल की माइक्रोसाइट्स को पहले ऑनलाइन देखा जा चुका है। अब, Redmi Note 13 Pro+ का टीजर पेज लाइव हो गया है।

Xiaomi ने हमारे भारत देश में Redmi Note 13 Pro+ की उपलब्धता की पुष्टि फ्लिपकार्ट के माध्यम से किया गया है। इस पेज से पता चला है कि फोन कॉर्निंग गोरिल्ला विक्टस प्रोटेक्शन के साथ 1.5K कर्व्ड स्क्रीन के साथ आएगा। स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 अल्ट्रा चिपसेट होने की पुष्टि की गई है।

Oneplus का गेम ख़त्म करने आ रहा Oppo का धांसू फोन, कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी, फीचर्स से बनायेदा लड़कियों को दीवाना

नए साल में लॉन्च होने जा रहा 200 MP कैमरा वाला धांसू फोन,VIVO और OPPO का मार्केट होगा डाउन। Redmi Note 13 Pro+ को भारत में 120W वायर्ड हाइपरचार्ज के साथ लॉन्च किया जा रहा है। जिसके अलावा फोन में फोटोग्राफी के लिए स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) और HDR सपोर्ट के साथ 200-मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इससे पहले, Redmi Note 13 सीरीज के अमेज़न के माध्यम से प्राप्त होने की भी पुष्टि की गई थी।

रेडमी नोट 13 प्रो+ के भारतीय वेरिएंट में चीनी जैसे फीचर्स ही दिए जा सकते हैं। चीनी एडिशन एंड्रॉइड 13-आधारित MIUI 14 के साथ आ सकता है। इसमें 6.7 इंच का फुल-एचडी + AMOLED पैनल दिया गया है।

नए फीचर्स और बेस्ट लुक के साथ मार्केट में आ रही Maruti Eeco का नए मॉडर्न कार,माइलेज भी मिलेंगे लबालब

अब ये सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। जिसके अलावा स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जिसमे 200-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल का सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया जा सकता है।

जिसमे 120W हाइपरचार्ज सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। फोन को ब्लैक, सिल्वर और व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा रहा है।

Redmi Note 13 Pro+ का चीनी एडिशन का 12GB + 256GB स्टोरेज की कीमत CNY 1,999 (लगभग 22,800 रुपये) है। जबकि 12GB + 512GB और 16GB + 512GB वेरिएंट CNY 2,199 की रेंज (लगभग 25,100 रुपये) और CNY 2,299  है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button