Automobile

रॉयल लुक के साथ इंडियन मार्केट में तहलका मचाने आ गयी Maruti की Fronx कम बजट में मिलेंगे धांसू फीचर्स

रॉयल लुक के साथ इंडियन मार्केट में तहलका मचाने आ गयी Maruti की Fronx कम बजट में मिलेंगे धांसू फीचर्स

रॉयल लुक के साथ इंडियन मार्केट में तहलका मचाने आ गयी Maruti की Fronx कम बजट में मिलेंगे धांसू फीचर्स ऑटोमोबाइल मार्केट में Maruti Suzuki के Cars को अधिकतर लोग किफायती रेज में स्टाइलिश लुक और दमदार फीचर्स के वजह से बहुत ही अधिक पसंद करते हैं।



Maruti Suzuki Fronx कार फीचर्स 

Maruti Suzuki Fronx कार में हमें बहुत से Features भी दिखाई देंगे। ये कार के फीचर्स की बात करें तो हमें ये कार में Maruti के और से Digital Speedometer, Odometer, LED Display, One Touch Self Start, Digital Console, Digital Instrument Cluster, ABS, Wireless Charger, Bluetooth Connectivity जैसे बहुत से काम के फीचर्स दिखाई देंगे।

यह भी पढ़े :-Gas Cylinder New Rule 2024: मार्च एंडिंग से पहले करे यह LPG गैस सिलिंडर का जरुरी काम, नहीं तो पड़ेगा पछताना

Maruti Suzuki Fronx कार इंजन

Maruti Suzuki Fronx एक बहुत ही दमदार कार बताई जा रही है। कार में हमें मारुति के और से बहुत पावरफुल Performance भी दिखाई देंगे। Maruti Suzuki Fronx Engine की बता करें तो हमें ये कार में मारुति के और से 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल engine भी दिया जायेगा।ये engine 100 Bhp की पावर और साथ ही 153 nm की Torque जेनरेट कर सकता है। Suzuki Fronx के ये कार में हमें 1.0 लीटर सीएनजी engine के आप्सन भी दिए जायेगे।

Maruti Suzuki Fronx कार माइलेज  

Maruti Suzuki Fronx की ये कार में हमें दमदार इंजन के साथ बहुत ही अच्छा माइलेज भी मिलेगा। अब ये कार के पेट्रोल वेरिएंट के माइलेज की बात करें तो हमें ये कार में मारुति के और से 20 किलो मीटर प्रति लीटर माइलेज दिया जायेगा।

Maruti Suzuki Fronx कार कीमत 

Maruti Suzuki Fronx एक Subcompact Crossover SUV कार में आपको बहुत से धांसू फीचर्स भी दिखाई देंगे। ये Maruti Suzuki Fronx कीमत की बात करें तो भारत में ये कार की शुरुआती रेंज एक्स शोरूम ₹7.52 लाख जो की Suzuki Fronx कार के टॉप वैरिएंट की रेंज एक्स शोरूम ₹13.04 लाख तक बताई जा रही है।

यह भी पढ़े :-विदेशों में टॉप का रिकॉर्ड बनाकर बनी देश की NO.1 कार Honda की Amaze नए अवतार में आग लगाने आ रही इस दिन कीमत मात्र इतनी ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *