Automobile

35KMPL माइलेज का बाप बनकर मार्केट में करेंगी राज Maruti Celerio की खचाखच फीचर्स वाली car

35KMPL माइलेज का बाप बनकर मार्केट में करेंगी राज Maruti Celerio की खचाखच फीचर्स वाली car Maruti कंपनी ने अपने कम बजट वाली लग्जरी फीचर्स के साथ प्रीमियम लुक के लिए बहुत ही अधिक जानी पहचानी कार बताई जा रही है। यही वजह है कि लोग आज भी ये Maruti सुजुकी पर अधिक विश्वास करते है।




Maruti Celerio का माइलेज

Maruti Celerio गाड़ी माइलेज में सबसे शानदार बताई जा रही है। जो अल्टो के बाद सबसे अधिक माइलेज की बात करे तो ये Maruti कंपनी की सिलेरियो गाड़ी बताई जा रही है। बता दे कि अब ये गाड़ी पेट्रोल मॉडल में आपको लगभग 25 का माइलेज आराम से निकाल सकती है।

Business Idea कोई नहीं रोक पाएगा करोड़पति बनने से सालों-साल चलने वाला ये बिजनेस बस लाना होगा ये मशीन जाने डिटेल्स 

Maruti Celerio का मॉडल

Maruti कंपनी ने अपने सिलेरियो गाड़ी में शानदार लुक के साथ लग्जरी इंटीरियर भी दी है। जिसके साथ ही ये गाड़ी में आपको दमदार इंजन के साथ ही धासू फीचर्स भी दिए जायेगे। ये गाड़ी में मिलने वाले फीचर्स की बात करे तो Maruti कंपनी के सिलेरियो गाड़ी में नए हेडलैम्प, टेललैम्प, फ्रंट और रियर बम्पर, और नए अलॉय व्हील देखने को मिलेगी।

मात्र 4,778 में होली धमाका ऑफर के साथ launch हुई Yamaha MT-15 की दनदनाते फीचर्स वाली धांसू बाइक

Maruti Celerio के इंजन

Maruti सेलेरियो में 1.0-लीटर का K10C पेट्रोल इंजन लगा है जो 67 bhp का पावर और 89 Nm का टॉर्क पैदा करने में भी सफल होता है। अब ये इंजन 5-स्पीड मैनुअल या ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ प्राप्त कराया जाता है। जो cng मॉडल 57 bhp का पावर और 82 Nm का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होता है।

Maruti Celerio के फीचर्स

Maruti सेलेरियो में 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, कीलेस एंट्री, और मैनुअल एयर कंडीशनिंग जैसे फीचर्स भी दिए जा रहे है। जो सुरक्षा के लिए आपको डुअल एयरबैग, एबीएस के साथ ईबीडी, और रियर पार्किंग सेंसर भी उपलब्ध कराएगा।

शहर की सड़कों पर धूम मचाने आ गयी Mahindra XUV 200 की बेजोड़ इंजन वाली लग्जरी

Maruti Celerio की कीमत

Maruti सुजुकी सेलेरियो के रेंज की बता करे तो ये गाड़ी की रेंज 5.37 लाख से चालू  होकर 7.14 लाख तक बताई जा रही है। अब ये चार वेरिएंट में प्राप्त भी कराई जाएगी।  LXi, VXi, ZXi, और ZXi+।35KMPL माइलेज का बाप बनकर मार्केट में करेंगी राज Maruti Celerio की खचाखच फीचर्स वाली car

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *