Automobile

मात्र 4,778 में होली धमाका ऑफर के साथ launch हुई Yamaha MT-15 की दनदनाते फीचर्स वाली धांसू बाइक

मात्र 4,778 में होली धमाका ऑफर के साथ launch हुई Yamaha MT-15 की दनदनाते फीचर्स वाली धांसू बाइक।आपको पता होगा की अब हमारे भारत देश में दो पहिया मार्केट में Yamaha की बाइकों की बहुत सी सेल होती है। जो Yamaha की बाइकों को असल में उनके लुक तथा पावरफुल इंजन के वजह से अधिक पसंद किया जाता है।




Yamaha MT-15 की कीमत

Yamaha MT-15 की रेंज की अगर बात करें तो आपको उसकी रेंज 1,65,400 रुपए तक बताई जाएगी। जो ऑन रोड होते ही अब उसकी रेंज में और भी अधिक इजाफा भी होगा। अब ये बाइक को लेना चाहते हो तो उसकी अधिक रेंज के वजह से आप खरीद नहीं पा रहें हो तो चिंता की कोई बात नहीं है। आपको ये कंपनी ने इस बाइक के लिए EMI प्लॉन भी निकाला हुआ है। जिसके और आपको 6 हजार रुपए से कम के दाम में EMI पर ये बाइक को घर ला सकते हैं।

1 मार्च से चेंज हुए Fastag से लेकर LPG सिलेंडर के दाम जान ले नहीं तो हो जाएंगे कंगाल

Yamaha MT-15 के फाइनेंस प्लॉन

बता दें की अगर आप भी ये बाइक को अगर लेना चाहते हो तो आपको उसके लिए मात्र 40 हजार के डाउन पेमेंट पर भी ले सकते है। जिसके बाद में आपको 3 वर्ष तक 5,758 रुपये की EMI भी देनी होगी। अब बैंक आपको 12% ब्याज की दर से तीन वर्ष के लिए लोन मुहैया भी कराता है।

मार्केट में दिखायेगी अपना रुतबा Hero Xtreme 125R की टनाटन फीचर्स वाली बाइक

Yamaha MT-15 इंजन और माइलेज

जानकारी दे दें की अब ये बाइक में 155cc लिक्विड-कूल्ड इंजन का भी उपयोग किया जा रहा है। अब इसके इंजन 18.4PS की अधिकतम पावर और 14.2Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करने की क्षमता भी बताई जा रही है। जिसके इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा भी जा रहा है। जिसके माइलेज भी आपको बहुत ही अच्छा मिलेगा। अब ये बाइक आपको 40-45 km प्रति लीटर का माइलेज भी आपको आसानी से दे देगी। मात्र 4,778 में होली धमाका ऑफर के साथ launch हुई Yamaha MT-15 की दनदनाते फीचर्स वाली धांसू बाइक।

शहर की सड़कों पर धूम मचाने आ गयी Mahindra XUV 200 की बेजोड़ इंजन वाली लग्जरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *