बिजनेस

Business Idea कोई नहीं रोक पाएगा करोड़पति बनने से सालों-साल चलने वाला ये बिजनेस बस लाना होगा ये मशीन जाने डिटेल्स 

Business Idea कोई नहीं रोक पाएगा करोड़पति बनने से सालों-साल चलने वाला ये बिजनेस बस लाना होगा ये मशीन जाने डिटेल्स। आप सभी के जानकारी के लिए बता दे की अगर आप भी कोई ऐसे बिजनेस की तलाश में हो जिसमें बड़ी आसानी से 25 से 30% का मुनाफा कमा सकते हो सकते तो आज आपको सरसों के तेल मिल के Business के बारे में बताने जा रहे है। आप तो जानते ही होंगे कि खाने वाले तेल के बिना घर का किचन पूरा सूना-सूना लगता है। आजकल अब ये तेल की मांग हर दिन तेजी से बढ़ती ही जा रही है। जिसके दाम तो कभी आसमान छू लेते तो कभी तो कीमतों में गिरावट भी दिखती देती है।अब ये Business को आप कम इन्वेस्टमेंट के साथ भी चालू कर सकते है।




कितनी होगी लागत

जानकारी के मुताबित अब ये सरसों के तेल की मिल का Business चालू करने के लिए आपको कम से कम 2 लाख रुपए से लेकर 3 लाख तक की लागत होगी। जिससे आपको एक सरसों को पीसकर उसमें से तेल भी निकालने वाली मशीन को भी लेना होगा।अगर आप भी अपने ये शानदार Business का नाम लोगों जरूर तैयार करें। जिससे आपके Business की ब्रांडिंग भी बढ़ेगी। अब ये एक बहुत ही जरूरी बात है कि आपका ये Business फूड आपको MSSAI वेबसाइट में जाकर अपने Business को ऑनलाइन रजिस्टर भी।

मात्र 4,778 में होली धमाका ऑफर के साथ launch हुई Yamaha MT-15 की दनदनाते फीचर्स वाली धांसू बाइक

कितना होगा मुनाफा

अगर बात करें ये शानदार Business से होने वाले मुनाफे की तो आपको उसके बारे में आपको उसका तगड़ा-तगड़ा अनुमान भी लगाया जायेगा। अगर आप भी ये 1000 किलो सरसों के बीज किसी किसान से 50 रुपए किलो की रेट पर ले रहे हो तो ये 1000 किलो सरसों के बीज आपको 50 हजार दिए जायेगे। जिसके बाद आप 1000 किलो सरसों के बीज से लगभग 400 किलो तक भी तेल निकाल सकते है। तो फिर 200 लीटर के हिसाब से आप 80 हजार रुपए तक आसानी से कमा सकेंगे।Business Idea कोई नहीं रोक पाएगा करोड़पति बनने से सालों-साल चलने वाला ये बिजनेस बस लाना होगा ये मशीन जाने डिटेल्स।1 मार्च से चेंज हुए Fastag से लेकर LPG सिलेंडर के दाम जान ले नहीं तो हो जाएंगे कंगाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button