Automobile

मार्केट मे Royal Enfield Bullet बाइक मिल रही है सिर्फ 50,000 की जल्दी जानिए कैसे

मार्केट मे Royal Enfield Bullet बाइक मिल रही है सिर्फ 50,000 की जल्दी जानिए कैसे

मार्केट मे Royal Enfield Bullet बाइक मिल रही है सिर्फ 50,000 की जल्दी जानिए कैसे रॉयल एनफील्ड का प्राइस कितना से आता है यह किसी से छुपा नहीं है। भारत का हर युवा अपने पास एक बुलेट रखना चाहता है। लेकिन इसकी कीमत 2.50 लाख रुपए से शुरू होती है।




यह भी जानिए :- New Generation Kia Carnival ने मार्केट मे आने से पहेली हि मचाने लगी तहलका,जाने कीमत

यही कारण है इसकी सेल अभी भी कंयूटर बाइक जितनी नहीं है। लेकिन अगर यह कम कीमत पर बिकने लगे तो इसकी सेल हीरो स्प्लेंडर से भी ज्यादा होगी। आज इस आर्टिकल में हम आपको रॉयल एनफील्ड बुलेट की कम कीमत की पूरी डिटेल देने वाले है। यहां आपको सिर्फ ₹50,000 में ही रॉयल एनफील्ड बुलेट मिल जाएगी।

नई बुलेट की कीमत काफी ज्यादा है वही रॉयल एनफील्ड की सबसे सस्ती बाइक हंटर 1.8 लाख रुपए में आती है। वह भी कई लोगों के लिए काफी रहता है। लेकिन सेकंड हैंड मार्केट से बुलेट को खरीदने पर यह आपको काफी कम कीमत पर मिलेगी। यहां बुलेट की कीमत 40 से ₹50000 होती है। हालांकि यह पुराना मॉडल होता है। लेकिन इसका प्रसेंस नए वाले से भी बेहतर हो सकता है।

मार्केट मे Royal Enfield Bullet बाइक मिल रही है सिर्फ 50,000 की जल्दी जानिए कैसे

यह भी जानिए :- मार्केट मे 60km+ का मायलेज लेकर आया है honda SP160 बाइक जाने कीमत

बाइकदेखो वेबसाइट पर रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) के 2014 मॉडल की कीमत ₹50000 रखी गई है। यह बाइक 30000 किलोमीटर से ज्यादा चल चुकी है। लेकिन इसकी कंडीशन काफी अच्छी बताई गई है।

इस बाइक को आप ईएमआई के जरिए भी खरीद सकते हैं। यहां आपको ओरिजिनल डाक्यूमेंट्स के साथ इंश्योरेंस पेपर भी मिल जाएगा। बाकी की डिटेल आप वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं।

ड्रूम वेबसाइट पर भी रॉयल एनफील्ड बुलेट को काफी कम कीमत पर बेचा जा रहा है यहां इसके 2017 मॉडल की कीमत 75000 रखी गई है। जब बाइक थोड़ी ज्यादा चली हुई है। लेकिन इसमें अभी भी नई जितनी ही खूबसूरती है। दिल्ली लोकेशन पर बिक रही यह बाइक काफी आसानी से फाइनेंस भी हो जाती है। मार्केट मे Royal Enfield Bullet बाइक मिल रही है सिर्फ 50,000 की जल्दी जानिए कैसे

यह भी जानिए :- सितारों की तहर मार्केट मे चमक रही है Yamaha कि FZ-S Fi V4 बाइक, जाने क्या होंगी कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *