Automobile

सितारों की तहर मार्केट मे चमक रही है Yamaha कि FZ-S Fi V4 बाइक, जाने क्या होंगी कीमत

सितारों की तहर मार्केट मे चमक रही है Yamaha कि FZ-S Fi V4 बाइक, जाने क्या होंगी कीमत

सितारों की तहर मार्केट मे चमक रही है Yamaha कि FZ-S Fi V4 बाइक, जाने क्या होंगी कीमत दोस्तों इंडिया में यामाहा की बाइक काफी पॉपुलर है , यामाहा ने कई सारे मॉडल इंडियन मार्केट में लॉन्च किये है , मार्केट में एक से बढ़कर एक बाइक देखने को मिलते है। दोस्तों अगर आप भी बाइक खरीदने की सपना देख रहे है तो आपके लिए खुसखबरी है , जी हाँ दोस्तों यामाहा की धांसू बाइक Yamaha FZ-S Fi V4 क़म कीमत में ले सकते है , आइये जानते है इसके बारे मे





यह भी जानिए :- गेमिंग का राजा बन कर आया Infinix GT 20 Pro 5G स्मार्टफोन, आइये जानते इस फोन के फीचर्स

2023 Yamaha FZ-S Fi V4 को एक नया और आक्रामक हेडलाइट डिज़ाइन दिया गया है, जिसमें ट्विन LED DRLs हैं. इसके साथ ही बॉडी-कलर्ड मास्क इसकी स्टाइल को और निखारता है. हालांकि, इसके बॉडी वर्क में पिछले मॉडल जैसा ही डिज़ाइन बरकरार रखा गया है. नई FZ-S Fi V4 में स्टैंडर्ड LED टर्न इंडिकेटर्स भी शामिल किए गए हैं, जो न सिर्फ स्टाइलिश दिखते हैं बल्कि रात के समय सुरक्षा भी बढ़ाते हैं.

2023 Yamaha FZ-S Fi V4 में वही 149cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 7,250rpm पर 12.2bhp की पावर और 5,500rpm पर 13.3Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है.

सितारों की तहर मार्केट मे चमक रही है Yamaha कि FZ-S Fi V4 बाइक, जाने क्या होंगी कीमत

यह भी जानिए :-कैमरा ऐसा जो दे रहा DSLR को टक्कर वह फोन है Realme 12 Pro+ 5g स्मार्टफोन ,जाने कीमत

2023 Yamaha FZ-S Fi V4 में सुरक्षा के लिहाज से भी कई खास फीचर्स शामिल किए गए हैं. इसमें स्टैंडर्ड तौर पर सिंगल-चैनल ABS मिलता है, जो गीली या फिसलन वाली सड़कों पर ब्रेक लगाते समय अचानक पहियों के लॉक होने से बचाता है. इस मॉडल में कंपनी ने पहली बार ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (TCS) भी शामिल किया है. यह फीचर खराब रास्तों पर गाड़ी को संतुलन बनाए रखने में मदद करता है.

2023 Yamaha FZ-S Fi V4 की सीट की ऊंचाई 785mm है, जो भारतीय सड़कों के हिसाब से एकदम सही है. इसके अलावा, इसका हैंडलबार भी आरामदायक राइडिंग पोजिशन प्रदान करता है.

बाइक में सबसे अहम चीजों में से एक है अच्छी माइलेज. कंपनी का दावा है कि 2023 Yamaha FZ-S Fi V4 करीब 55 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है. यह आंकड़ा राइडिंग स्टाइल और ट्रैफिक कंडीशन के हिसाब से थोड़ा कम या ज्यादा हो सकता है.

2014 की मॉडल ये धांसू बाइक अभी तक मात्र 60,000 km तक चली है , जी हाँ दोस्तों OLX में Yamaha FZ-S Fi V4 को लिस्ट किया गया है , अगर आप इस धांसू बाइक को खरीदने की सोच रहे है तो OLX की वेबसाइट से ले सकते है। बाइक में कोई भी खराबी नहीं है

यह भी जानिए :-कम कीमत मे झन्नाट मायलेज लेकर आयी Hero Passion बाइक, जाने कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button