Automobile

New Generation Kia Carnival ने मार्केट मे आने से पहेली हि मचाने लगी तहलका,जाने कीमत

New Generation Kia Carnival ने मार्केट मे आने से पहेली हि मचाने लगी तहलका,जाने कीमत

New Generation Kia Carnival ने मार्केट मे आने से पहेली हि मचाने लगी तहलका,जाने कीमत Kia भारतीय बाजार में धूम मचाने के लिए तैयार है, और इस बार उनकी गाड़ियों की लिस्ट में तीन नई MPVs शामिल हैं, जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा – Kia आने वाले कुछ महीनों में और 2025 में तीन शानदार MPVs लॉन्च करने की तैयारी में है। तो, आइए जानते हैं इन धाक जमाने वाली गाड़ियों के बारे में – नई जनरेशन Carnival, अपडेटेड Carens और एकदम नई इलेक्ट्रिक Carens EV के बारे में





यह भी जानिए :- मार्केट मे राज करने आ गया Poco f6 फोन, मिल रहा है जोरदार फीचर्स

Kia जल्द ही इलेक्ट्रिक गाड़ियों की दुनिया में भी कदम रखने वाली है, जी हां, कंपनी Carens के प्लेटफॉर्म पर बेस्ड एक इलेक्ट्रिक MPV लाने की तैयारी में है. ये नई e-MPV शायद Kia Clavis (Cyros) के इलेक्ट्रिक वर्जन के कई कंपोनेंट्स शेयर करेगी और इसे 2025 तक लॉन्च किया जा सकता है. ये गाड़ी अपने सेगमेंट में पहली पोजीशन हासिल करने की कोशिश कर सकती है.

New Generation Kia Carnival ने मार्केट मे आने से पहेली हि मचाने लगी तहलका,जाने कीमत

यह भी जानिए :- आधि कीमत मे मिल रही है yamaha fazer 25 बाइक, जाने कैसे

Kia Carens तो आप जानते ही हैं – एक स्टाइलिश और फीचर-लोडेड MPV जिसने भारतीय बाजार में धूम मचा दी थी. 2022 की शुरुआत में लॉन्च होने के बाद से ही ये गाड़ी लोगों की फेवरेट बन गई. और अब, लगता है Kia इसे और भी बेहतर बनाने जा रही है!

नई अपडेटेड Carens 2025 की शुरुआत या मध्य में भारत आ सकती है. टेस्टिंग के दौरान देखी गई गाड़ी से पता चलता है कि इसकी पिछली टेल लैंप डिजाइन हाल ही में फेसलिफ्टेड Sonet से प्रेरित होगी. साथ ही, इसमें मौजूदा मॉडल से अलग LED हेडलैंप और LED DRLs मिलने की उम्मीद है. हालांकि, इसके इंजन में कोई खास बदलाव होने की संभावना नहीं है

भारतीय सड़कों पर टेस्ट म्यूल की बार-बार देखी जाने वाली तस्वीरों के बाद, ये तो लगभग तय है कि नई Kia Carnival जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाली है. ये पिछले मॉडल से काफी अलग होगी, जिसे पिछले साल तक भारत में बेचा जाता था. इस नए वर्जन में कई सारे अपडेट्स और बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं. साथ ही, इसमें 2.2 लीटर का दमदार डीजल इंजन आने की संभावना है, जो 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आएगा. ये पावरट्रेन 200 PS पावर और 440 Nm टॉर्क जनरेट करेगा.

यह भी जानिए :-सिर्फ 25,000 रूपए मे मिल रही है Hero HF Deluxe बाइक, जानिए कैसे

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button