Automobile

मार्केट में आ गई ज्यादा डिमांड SUV नेक्स्ट जनरेशन Creta मचाएगी तूफान लुक और फीचर्स में Tata Nexon से भी 4 कदम आगे

मार्केट में आ गई ज्यादा डिमांड SUV नेक्स्ट जनरेशन Creta मचाएगी तूफान लुक और फीचर्स में Tata Nexon से भी 4 कदम आगे। मार्केट में सबसे ज्यादा डिमांड एसयूवी की है। इसकी अच्छी ग्राउंड क्लीयरेंस और बल्कि लुक ग्राहकों को काफी ज्यादा पसंद आता है। भारतीय सड़कों के लिए एसयूवी एक अच्छा विकल्प तो है ही साथ ही इसके फीचर्स इसे लोगों के लिए बहुत ही आरामदायक बनाते हैं।



Also read this:- मिडिल क्लास फैमिली के लिए सौगात बन आई Maruti Ertiga धमाकेदार फीचर्स और चटक कलर से innova को किया दर किनारे

मार्केट में आ गई ज्यादा डिमांड SUV नेक्स्ट जनरेशन Creta मचाएगी तूफान लुक और फीचर्स में Tata Nexon से भी 4 कदम आगे

अभी भी ऐसी होगी सेगमेंट का सबसे बड़ा मार्केट शेयर टाटा और हुंडई के पास है। महिंद्रा के पास अच्छी एसयूवी तो है लेकिन उनकी बिक्री इतनी ज्यादा नहीं होती है। लेकिन टाटा नेक्सों और हुंडई क्रेटा दो एक गाड़ी है जो इस सेगमेंट में धूम मचा रहे हैं।

Hyundai’s new plan for SUV

अब इसी को बरकरार रखते हुए हुंडई अपनी नई क्रेता को लॉन्च करने का प्लान कर रही है। यह पहले के मुकाबले और भी ज्यादा अच्छी होने वाली है। नई हुंडई क्रेटा को लोग काफी ज्यादा पसंद करने वाले है।

इसके पीछे के कई मुख्य कारण हो सकते हैं। नई हुंडई क्रेटा का लुक पहले के मुकाबले से ज्यादा अच्छा होगा। वहीं इसके फीचर्स को भी अपडेट किया जा रहा है।

New Hyundai Creta all featurs 

भारतीय ग्राहकों को सबसे ज्यादा फीचर्स से प्यार होता है। अगर इसकी सेफ्टी बढ़कर थोड़े बहुत नए फीचर्स दे दिए गए तो यह सेल के मामले में Tata Nexon को पीछे कर देगी। 2024 में होने वाले ऑटो एक्सपो में भी नई हुंडई क्रेटा को पेश करने पर विचार किया जा रहा है।

हालांकि उसे कब तक लाया जाएगा इस पर इस कोरियन कंपनी ने कोई भी बयान नहीं दिया है। लेकिन इसी साल हमें यह नई एसयूवी देखने को मिल जाएगी। इसके कीमत में थोड़ा बहुत अंतर आ सकता है, जो ग्राहकों की जेब पर ज्यादा असर नहीं डालेगा बड़ी सनरूफ के साथ आने वाली नई हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) रेंज रोवर जैसा अपीरियंस दे सकती है।

Also read this:-फुल HD+ pOLED डिस्प्ले के साथ लांच होने जा रहा POCO M6 Pro मॉडल जानिए फिक्स कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button