Tech

फुल HD+ pOLED डिस्प्ले के साथ लांच होने जा रहा POCO M6 Pro मॉडल जानिए फिक्स कीमत

फुल HD+ pOLED डिस्प्ले के साथ लांच होने जा रहा POCO M6 Pro मॉडल जानिए फिक्स कीमत। एम6 सीरीज का POCO M6 Pro 4G मॉडल बाजार में आने के लिए तैयार है। कंपनी ने ऐलान कर दिया है कि डिवाइस की ग्लोबल एंट्री पोको एक्स6 सीरीज के साथ 11 जनवरी को होगी। बता दें कि इससे पहले पोको एम6 प्रो 5जी पहले ही पेश हो चुका है। वहीं, अब इसका सस्ता मॉडल 4G में लॉन्च होने वाला है। आइए, आगे आपको डिवाइस के नए टीजर और इसमें मिलने वाले संभावित स्पेसिफिकेशन की डिटेल बताते हैं।




Also read this :-50MP कैमरे वाला Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा डिस्काउंट और ऑफर्स जानिए क्या है प्लांस

POCO M6 Pro global launch date

कंपनी द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स और आधिकारिक वेबसाइट पर POCO M6 Pro 4G की लॉन्च डेट शेयर की है है .आप नीचे दी गई पोस्ट में देख सकते हैं कि डिवाइस 11 जनवरी को लोकल समय अनुसार 8:00 बजे लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि इससे पहले यह मोबाइल यूएई की अमेजन वेबसाइट पर प्राइस और स्टोरेज ऑप्शन के साथ स्पॉट किया गया था।

POCO M6 Pro price 

कीमत की बात करें तो लिस्टिंग के अनुसार यह फोन AED 899 यानी कि करीब 20,000 रुपये में लिस्ट हुआ था। वहीं, उम्मीद है कि फोन लॉन्च के वक्त इससे थोड़ी कम कीमत पर आएगा। इसके अलावा डिवाइस के लिए पर्पल, ब्लैक और ब्लू जैसे तीन कलर ऑप्शन देखे गए थे।

Specifications of POCO M6 Pro (expected)

  • डिस्प्ले: लीक हुई अमेजन लिस्टिंग के अनुसार POCO M6 Pro 4G में 6.67-इंच फुल HD+ pOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। इस पर 120Hz रिफ्रेश रेट और हाई ब्राइटनेस देखने को मिल सकती है।
  • प्रोसेसर: मोबाइल में परफॉरमेंस के लिए मीडियाटेक हेलियो जी99 चिपसेट लगाया जा सकता है।
  • स्टोरेज: डाटा स्टोर करने के लिए मोबाइल में 12GB रैम + 512GB तक इंटरनल स्टोरेज मिलने की उम्मीद है। इसके साथ वर्चुअल रैम और माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी मिल सकता है।
  • कैमरा: POCO M6 Pro 4G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 64MP का AI सपोर्ट वाला प्राइमरी लेंस मिल सकता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का कैमरा मौजूद हो सकता है।
  • बैटरी: बैटरी के मामले में यह 4जी मॉडल 67W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी सपोर्ट कर सकता है।
  • ओएस: इस फोन में एंड्रॉइड 13 आधारित MIUI की पेशकश की जा सकती है।

Also read this :-हजार रूपये की इस मशीन ने दिए 440 वाल्ट के झटके फेकती है हर महीने हजारों-लाखों जानिए क्या है यह Business Idea

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button