Tech

मात्र 6 हजार रूपये में लॉन्च किया Realme का 5000mAh बैटरी और 50MP कैमरा वाला 5G धाकड़ फोन इसके फीचर्स के आगे पानी भरेंगे Oppo, Vivo

मात्र 6 हजार रूपये में लॉन्च किया Realme का 5000mAh बैटरी और 50MP कैमरा वाला 5G धाकड़ फोन इसके फीचर्स के आगे पानी भरेंगे Oppo, Vivo .जैसे कि हम सभी जानते है कि Realme एकमात्र ऐसी स्मार्टफोन कंपनी है। जिसने भारतीय मोबाइल बाजार में तेजी से अपनी पकड़ बनाई है और Realme कंपनी लगातार अपने नए स्मार्टफोन को दमदार फीचर्स के साथ बाजार में पेश करती रहती है। Realme कंपनी के सभी फोन में आपको कमाल की बैटरी और कैमरा देखने को मिलता है।



Also read this:-फुल HD+ pOLED डिस्प्ले के साथ लांच होने जा रहा POCO M6 Pro मॉडल जानिए फिक्स कीमत

ये भी कुछ ऐसे फीचर्स हैं जो ग्राहकों को बेहद पसंद आते हैं, जिनकी बदौलत कंपनी ने आज के बाजार में मजबूत स्थिति हासिल कर ली है। आज के इस पोस्ट में हम आपको Realme C सीरीज के एक और शानदार फोन के बारे में सभी जानकारी प्रदान करेंगे। जिसका नाम Realme C51 है।

Realme C51 Smartphone विशेष विवरण

कंपनी ने इस फोन में IPS LCD स्क्रीन दी है जिसका रिजॉल्यूशन 720×1600 पिक्सल, स्क्रीन साइज 6.74 इंच और अधिकतम स्क्रीन ब्राइटनेस 500 निट्स दिया गया है।

Realme C51 Smarphone कैमरा सेटअप

इस फोन में आपको डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें पहला कैमरा 50 MP और दूसरा कैमरा 0.08 MP होगा और वीडियो कॉलिंग कैमरा यानी फ्रंट कैमरा 5 MP का होगा.

कंपनी ने इस फोन को एक रैम वेरिएंट और दो ROM वेरिएंट में बाजार में उतारा है। रैम वेरिएंट में आपको 4 जीबी रैम मिलेगी और ROM वेरिएंट में आपको 64 जीबी और 128 जीबी मिलेगी। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी बहुत जल्द ही 8 जीबी रैम वेरिएंट वाली फोन बाजार में पेश करेगी।

Realme C51 Smartphone पावरफुल बैटरी 

Realme ने अपने C सीरीज स्मार्टफोन में पावरफुल चार्जिंग दी है, जिसकी मदद से फोन महज 30 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है। वहीं Realme C51 मोबाइल में आपको 5000mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी।

Realme C51 Smartphone कीमत 

अगर आप बाजार में 4/64 वेरिएंट खरीदने जाएंगे तो यह फोन आपको 7,999 रुपये में मिलेगा, जबकि 6/128 वेरिएंट के लिए आपको 9,499 रुपये देने होंगे। आपके जानकारी के लिए बता दें कि अभी कुछ दिन पहले फेस्टिवल सीजन के दौरान कंपनी इस स्मार्टफोन के सभी वेरिएंट पर 20% का डिस्काउंट दे रही थी, जिसे इस्तेमाल करने के बाद यह फोन आपको लगभग 7000 रुपये में मिल जाएगा।

Also read this:-मिडिल क्लास फैमिली के लिए सौगात बन आई Maruti Ertiga धमाकेदार फीचर्स और चटक कलर से innova को किया दर किनारे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *