AAj Tak Ki khabarChhattisgarhTaza Khabar

Chhattisgarh : गणेश पंडाल में तेज संगीत को लेकर विवाद के बाद शख्स ने की आत्महत्या

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक व्यक्ति ने अपने इलाके में गणेश पंडाल में लगे म्यूजिक सिस्टम की तेज आवाज को लेकर हुए विवाद के बाद कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. अधिकारियों ने बताया कि रविवार सुबह पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र के हथखोज इलाके में धन्नू लाल साहू (55) ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली.





उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार धन्नू लाल साहू और उसके परिवार के सदस्यों ने शनिवार रात अपने घर के करीब गणेश पंडाल में बज रहे स्पीकर की तेज आवाज पर आपत्ति जताई थी. साहू ने पंडाल समिति को बताया था कि उन्हें हृदय संबंधी बीमारी है. अधिकारियों ने बताया कि जब पूजा पंडाल समिति ने साहू की बात पर ध्यान नहीं दिया तब उन्होंने आपातकालीन पुलिस हेल्पलाइन नंबर ‘112’ पर फोन किया, जिसके बाद पुलिसकर्मी वहां पहुंचे.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने पंडाल समिति को साउंड सिस्टम बंद करने का निर्देश दिया और दोनों पक्षों को शांत करने के बाद वहां से चले गए. इधर दोनों पक्षों के बीच विवाद जारी रहा और वे पुलिस थाने पहुंच गए. वहां दोनों में से किसी ने भी शिकायत दर्ज नहीं कराई. अधिकारियों ने बताया कि रविवार की सुबह जानकारी मिली कि साहू ने अपने घर में फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली. उनका शव एक कमरे में फंदे से लटकता हुआ बरामद किया गया.

Chhattisgarh : गणेश पंडाल में तेज संगीत को लेकर विवाद के बाद शख्स ने की आत्महत्या

उन्होंने बताया कि पुलिस ने कमरे से एक पत्र बरामद किया है, जो कथित तौर पर साहू द्वारा लिखा गया है. पत्र में साहू ने संबंधित पंडाल समिति के सदस्य गोल्डी वर्मा पर परेशान करने का आरोप लगाया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *